छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

भाजपा के राष्ट्रीय पदाधिकारियों की बड़ी बैठक आज ,प्रधानमंत्री करेंगे संबोधित ...हो सकती है इन मुद्दों पर चर्चा

भाजपा के राष्ट्रीय पदाधिकारियों की बड़ी बैठक आज ,प्रधानमंत्री करेंगे संबोधित ...हो सकती है इन मुद्दों पर चर्चा
Share

नई दिल्ली । आज भाजपा के राष्ट्रीय पदाधिकारियों की एक बड़ी बैठक होने वाली है। इस बैठक को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी संबोधित करेंगे। यह बैठक दिल्ली के एनडीएमसी कन्वेंशन सेंटर में सुबह 10 बजे से शाम पांच बजे के बीच होगी। पीएम मोदी इस बैठक का उद्घाटन करेंगे जबकि भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा इस बैठक की अध्यक्षता करेंगे। इस बैठक में भाजपा के राष्ट्रीय पदाधिकारियों के अलावा राज्य प्रभारी और सह प्रभारी के साथ ही प्रदेश इकाई के प्रमुख भी शामिल होंगे।
जेपी नड्डा ने की अहम बैठक
इससे पहले शनिवार को भाजपा मुख्यालय में पार्टी के संगठन महासचिवों की बैठक हुई। भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने सभी राज्यों के महासचिवों की इस बैठक की अध्यक्षता की। इस दौरान सभी महासचिवों ने नड्डा को अपने-अपने राज्यों में दी गई जिम्मेदारी निभाने के संबंध में जानकारी दी। बैठक से पहले भाजपा के एक वरिष्ठ पदाधिकारी ने कहा, बैठक का मकसद इस बात का जायजा लेना है कि विभिन्न राज्यों में विधानसभा चुनाव के लिए हमारी तैयारी कैसी है?


चुनावी राज्यों को लेकर रणनीति पर जोर
बंगाल, केरल, तमिलनाडु, असम और पुडुचेरी में कुछ महीनों में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं। भाजपा इन राज्यों में अपना जनाधार बढ़ाने की कोशिश कर रही है। समझा जा रहा है कि महासचिवों के साथ बैठक के बाद भाजपा अध्यक्ष इन राज्यों के विधानसभा चुनाव के लिए पार्टी की रणनीति को और धार देंगे।

इस अहम बैठक में राष्ट्रीय पदाधिकारियों की बैठक के एजेंडे, राज्य की इकाइयों द्वारा चलाए जा रहे कार्यक्रमों और चुनावी राज्यों की तैयारियों को लेकर मंथन किया गया।यह बैठक ऐसे समय में हो रही है जब तीन कृषि कानूनों को लेकर पंजाब, हरियाणा और पश्चिमी उत्तर प्रदेश के किसान राजधानी दिल्ली की विभिन्न सीमाओं पर पिछले लगभग तीन महीने से आंदोलन कर रहे हैं। आंदोलन कर रहे किसान संगठन आंदोलन को देशव्यापी बनाने की कोशिशों में हैं और लगातार पीएम मोदी पर हमलवार हैं। 


Share

Leave a Reply