छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

ससुराल वालों से प्रताडि़त बेटी ने लगाई सोशल मीडिया में मदद की गुहार

ससुराल वालों से प्रताडि़त बेटी ने लगाई सोशल मीडिया में मदद की गुहार
Share

रामानुजगंज। नगर के वार्ड क्रमांक 12 की बेटी का शादी डाल्टनगंज में हुआ था जहां पति के मरने के बाद ससुराल पक्ष के लोगों के द्वारा प्रताडऩा से त्रस्त होकर नगर की बेटी का दर्द सोशल मीडिया के माध्यम से छलका एवं बेटी दो मासूम बच्चों के साथ रोते हुए बार-बार न्याय की गुहार लगा रही है। वही रामानुजगंज थाने में भी आवेदन दे कार्यवाही की मांग की है।
 

प्राप्त जानकारी के अनुसार नगर के वार्ड क्रमांक 12 की गरिमा सोनी का शादी डालटेनगंज में हुआ था वही बीमारी से करीब 1 वर्ष पूर्व पति की मृत्यु हो गई जो ससुराल के लोग पहले गरिमा को अपने पलकों में  बैठाए रखते थे वही पति के मरने के बाद सभी का रवैया बदल गया वही मजबूरी में गरिमा अब रामानुजगंज में ही आ कर रह रही है ससुराल पक्ष के लोगों के प्रताडऩा से तंग होकर उसका दर्द सोशल मीडिया के माध्यम से भी छलका।
 
 
गरिमा ने आरोप लगाया कि पति का गोल्ड हाउस डालटेनगंज के पंच मुहान में है जिसे पति की मृत्यु के बाद देवर के द्वारा हड़प लिया गया। यहां तक कि घर में रहना मुश्किल कर दिया था सास के द्वारा भी गंदी गंदी गालियां दी जाती है यहां तक कि पति के मौत का कसूरवार भी ठहराय जाता है। गरिमा ने आरोप लगाया कि पति की मृत्यु के बाद सास के द्वारा मारपीट की जाती रही जिसकी रिपोर्ट मैंने डालटेनगंज थाने में दर्ज भी कराई परंतु कोई कार्रवाई नहीं की गई।
 

खाने खाने का कर दिया है मोहताज...... पति के रहते गरिमा को कभी किसी चीज की कमी नहीं हुई। वही पति के मृत्यु के बाद स्थिति ऐसी हो गई है कि खाने खाने का मोहताज ससुराल के लोगों ने कर दिया है। गरिमा अपने दो मासूम बच्चों के साथ रोते हुए ससुराल के लोगों के द्वारा प्रताडऩा की पूरी दास्तां सोशल मीडिया के माध्यम से बताई है।
 

रामानुजगंज थाने में की गई शिकायत...... गरिमा ने अपने साथ हो रहे प्रताडऩा की शिकायत लिखित रूप में रामानुज गंज थाने में भी की है गरिमा ने लिखित शिकायत पत्र रामानुजगंज थाने में प्रस्तुत कर कार्यवाही की मांग की है।


Share

Leave a Reply