छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

बलवा: बच्चों के झगड़े में दो परिवार के बीच जमकर विवाद, दोनों पक्षों में जमकर चली लाठी

 बलवा: बच्चों के झगड़े में दो परिवार के बीच जमकर विवाद, दोनों पक्षों में जमकर चली लाठी
Share

बिलासपुर। बच्चों के झगड़े में दो परिवार के बीच जमकर विवाद हुआ, इस दौरान दोनों पक्ष ने जमकर लाठियां चलाईं। इसमें कई को गंभीर चोटे आई हैं। दोनों पक्ष की शिकायत पर सिविल लाइन पुलिस ने 15 लोगों के खिलाफ जुर्म दर्ज कर लिया है। इसमें सात को गिरफ्तार कर लिया गया है। जरहाभाठा मिनी बस्ती निवासी विनय घृतलहरे ने अपनी शिकायत में बताया कि शुक्रवार की सुबह राम लखन के 10 वर्षीय पुत्र और देवा बंजारे के भांजे के बीच खेल के दौरान झगड़ा हो गया। इसी बात को लेकर देवा अपने परिवार के सदस्यों के साथ आकर रामलखन के जीजा विनय से विवाद करने लगा। इसके बाद देवा और उसके परिवार के पन्ना घृतलहरे, राजकुमारी, शिवकुमारी, सतकुमारी, संतकुमारी, संगीता, सूरजा, प्रियंका व अमित ने विनय पर लाठी और लोहे के पाइप से हमला कर दिया। देवा और उसके परिवार वालों ने बीच-बचाव करने आई संतोषी और रामलखन की पिटाई कर दी। इसके बाद देवा और उसके परिवार के सदस्यों ने विनय की मोटरसाइकिल में तोडफ़ोड़ की। पीडि़त की शिकायत पर सिविल लाइन पुलिस ने देवा समेत 12 लोगों के खिलाफ जुर्म दर्ज कर लिया है।

वहीं, राजकुमारी घृतलहरे ने अपनी शिकायत में बताया कि बच्चों के झगड़े के बाद उनकी बहन सतकुमारी ने समझाइश देकर दोनों को शांत किया था। इसके बाद राम लखन पहुंचा और बेटे से झगड़े की बात पर सतकुमारी को लोहे के पाइप से मारकर घायल कर दिया। बीच-बचाव करने आई संगीता और सूरजा बाई समेत परिवार के अन्य लोगों की भी पिटाई कर दी। इसके बाद जान से मारने की धमकी देते हुए वहां से चला गया। मारपीट में सतकुमारी, संगीता और नाबालिग को चोटे आई है। राजकुमारी की शिकायत पर सिविल लाइन पुलिस ने रामलखन, विनय व धन्नू के खिलाफ जुर्म दर्ज कर लिया है। इसमें रामलखन व विनय की गिरफ्तारी हो गई है। वहीं, दूसरे पक्ष से राजकुमारी, संतकुमारी, देवा और राजू को गिरफ्तार किया गया है।


Share

Leave a Reply