छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

शराबी पिता की पुत्र ने की डंडे से पीट-पीट कर हत्या, आरोपी गिरफ्तार

  शराबी पिता की पुत्र ने की डंडे से पीट-पीट कर हत्या, आरोपी गिरफ्तार
Share

कोरबा। आदतन शराबी पिता से परेशान पुत्र का गुस्सा उस वक्त सातवें आसमान पर चढ़ गया, जब वह बार-बार समझाइश के बाद भी शराब के नशे में घर पहुंचा। घर खर्च के लिए रुपए नहीं देता था और पूरी कमाई नशे में उड़ा देता था। नाराज पुत्र ने उसकी डंडे से बेदम पिटाई कर दी। अंदरूनी गंभीर चोंट आने पर उसकी मौत हो गई। घटना के बाद घबराया पुत्र पिता की मौत को स्वाभाविक बता कर पुलिस को गुमराह करने लगा। सख्ती से पूछताछ की गई, तो वह टूट गया और गुनाह कबूल कर लिया।

घटना दर्री थाना क्षेत्र की है, यहां केंदईखार धनवार मोहल्ला में रहने वाला रामेश्वर कर्माकर 50 वर्ष दो नवंबर की शाम नशे की हालत में घर पहुंचा। उस वक्त उसका पुत्र दिलहरण कर्मा कर घर के बाहर बैठा था। फिर से शराब पीकर आने की बात को लेकर दोनों के बीच विवाद होने लगा। बात इतनी बढ़ गई कि दिलहरण गुस्से में लाल-पीला हो गया। कमरे के अंदर रखे डंडे से उसने अपने पिता की पिटाई करने लगा। बुरी कदर पीटने की वजह से उसके सिर व शरीर के अन्य हिस्से में गंभीर चोंटे आई। उपचार की व्यवस्था भी नहीं की गई, तड़पड़ते हुए रात में करीब एक बजे उसने दम तोड़ दिया। दूसरे दिन तीन नंवबर को सुबह 11 बजे दिलहरण खुद थाना पहुंच कर पिता की मौत की सूचना दी। उसने पुलिस को बताया कि शराब के नशे में उसके पिता जख्मी अवस्था में घर पहुंचे थे। रात को उनकी मौत हो गई। यह बात पुलिस के गले नहीं उतरी और उससे गहन पूछताछ की गई और दिलहरण ने हकीकत बयां कर दी। पुलिस ने हत्या का मामला धारा 302 के तहत पंजीबद्ध कर उसे गिरफ्तार कर लिया।


Share

Leave a Reply