कोरोना अपडेट: प्रदेश में हो रही है कोरोना की रफ़्तार कम आज 10144 ने जीती कोरोना से जंग, कुल 4888 नए मरीज मिले 144 मृत्यु भी, देखे जिलेवार आकड़े    |    आईसीएमआर अपडेट : राज्य में मिले 4166 कोरोना पॉजिटिव, 19 जिलों में सौ से अधिक मिले मरीज, देखे बाकी जिलों के आकड़े    |    उपभोक्‍ता कार्य, खाद्य एवं सार्वजनिक वितरण मंत्रालय ने उचित मूल्य की दुकानों के खुला रखने को लेकर कही ये बात    |    पीएम मोदी ने दिए ऑडिट के आदेश, पढ़े पूरी खबर    |    कोरोना अपडेट: देश में 24 घंटे में 3.11 लाख लोग हुए संक्रमित, 4 हजार से ज्यादा मौत    |    कोरोना अपडेट: प्रदेश में हो रही है कोरोना की रफ़्तार कम आज 11475 ने जीती कोरोना से जंग, कुल 7664 नए मरीज मिले 129 मृत्यु भी, देखे जिलेवार आकड़े    |    आईसीएमआर अपडेट : राज्य में मिले 6918 कोरोना पॉजिटिव, आज रायगढ़ में सर्वाधिक, देखे बाकी जिलों के आकड़े    |    स्वास्थ्यकर्मियों को वैक्सीन की पहली खुराक देने में छत्तीसगढ़ बना नंबर वन, दूसरे नंबर पर ये प्रदेश    |    राहुल गांधी का पीएम पर तंज, कहा- आपने तो मां गंगा को रुला दिया    |    प्रधानमंत्री मोदी का राज्यों को सख्त आदेश, तुरंत इंस्टॉल किए जाएं स्टोरेज में पड़े वेंटिलेटर्स    |

7 दिन के भीतर कोतवाली के 2 आरक्षकों की पिटाई

7 दिन के भीतर कोतवाली के 2 आरक्षकों की पिटाई
Share

अंबिकापुर । शहर में लोगों के बीच अब पुलिस का खौफ नहीं रहा। यही कारण है कि आए दिन पुलिस पर हमले हो रहे हैं। 7 दिन के भीतर कोतवाली में पदस्थ 2 आरक्षकों की पिटाई हो चुकी है। ताजा मामला शुक्रवार सुबह का है। वर्दी पहनकर आरक्षक ड्यूटी करने घर से निकल रहा था, इसी बीच घर के सामने पड़ोस के 2 युवक कुत्ते को शौच करा रहे थे। यह देख आरक्षक ने मना किया तो युवकों ने अपने साथियों को वहां बुला लिया और घर में घुसकर उसकी पिटाई कर दी। इस दौरान उन्होंने आरक्षक का सिर भी फोड़ दिया। आरक्षक की शिकायत पर गांधीनगर पुलिस ने युवकों के खिलाफ अपराध दर्ज कर लिया है। शहर के गोधनपुर निवासी शम्मी साकेत तिवारी कोतवाली में आरक्षक है। इन दिनों वह डायल 112 में ड्यूटी कर रहा है। शुक्रवार की सुबह करीब 7.30 बजे वह वर्दी पहनकर घर से ड्यूटी के लिए जा रहा था। वह बाहर निकला ही था कि घर के सामने पड़ोस के 2 युवक रानू सिंह व प्रिंस सिंह अपने कुत्ते को शौच करा रहे थे। यह देख आरक्षक ने दोनों को मना किया। इस दौरान थोड़ा विवाद हुआ। इसी बीच युवकों ने अपने अन्य साथियों को वहां बुला लिया, फिर सभी ने घर में घुसकर आरक्षक की पिटाई शुरु कर दी। मारपीट के दौरान युवकों ने आरक्षक का सिर भी फोड़ दिया। वारदात को अंजाम देने के बाद युवक वहां से फरार हो गए।


थाने में दर्ज कराई रिपोर्ट
मारपीट में घायल आरक्षक ने मामले की शिकायत गांधीनगर थाने में दर्ज कराई है। रिपोर्ट पर पुलिस ने आरोपी रानू सिंह, प्रिंस सिंह समेत अन्य युवकों के खिलाफ धारा 452, 294, 506, 323 व 30 के तहत अपराध दर्ज कर उनकी खोजबीन शुरु कर दी है।


सप्ताहभर में दूसरी घटना
अंबिकापुर कोतवाली में पदस्थ आरक्षक से मारपीट की सप्ताहभर में यह दूसरी घटना है। इससे पूर्व 27 फरवरी की रात कांग्रेस पार्षद समेत 9 युवकों ने कोतवाली परिसर में घुसकर आरक्षक सतेंद्र दुबे की पिटाई की थी।
इस मामले में देर से अपराध दर्ज करने को लेकर पुलिस की काफी किरकिरी भी हुई थी। यह मामला अभी शांत भी नहीं हुआ है कि एक और आरक्षक पिट गया।

 



Share

Leave a Reply