CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |    छत्तीसगढ़ में तेजी से पांव पसार रहा कोरोना,कल फिर 8 नए मरीजों की पुष्टि...एक्टिव मरीजों की संख्या हुई 71    |

ट्रक-बोलेरो की भिड़ंत में 3 की मौत, 5 गंभीर...

ट्रक-बोलेरो की भिड़ंत में 3 की मौत, 5 गंभीर...
Share

सूरजपुर : मध्य प्रदेश के मैहर दर्शन कर वापस लौट रहे श्रद्धालुओं की बोलेरो तेज रफ़्तार ट्रक से जा भिड़ी। इस दुर्घटना में प्रेमनगर क्षेत्र के 3 ग्रामीण श्रद्धालुओं की मौके पर मौत हो गई, वहीँ 5 की हालत गंभीर बताई जा रही है। जानकारी के अनुसार मैहर से दर्शन कर लौट रही सूरजपुर जिले के श्रद्धालुओं से भरी बोलेरो की मध्यप्रदेश के जयसिंहनगर थाना क्षेत्र में तेज रफ्तार ट्रक से आमने-सामने भिड़ंत हो गई। हादसा इतना जबरदस्त था कि बोलेरो का आधा से अधिक हिस्सा ट्रक के सामने घुस गया। हादसे में 3 लोगों की मौत हो गई, जबकि आधा दर्जन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनका इलाज जारी है। इधर हादसे के बाद ट्रक का चालक और खलासी मौके से फरार हो गए।

सूरजपुर जिले के प्रेमनगर थाना क्षेत्र अंतर्गत निवासी 10 लोग नवरात्र में बोलेरो वाहन क्रमांक सीजी 29 ए-1723 से माता के दर्शन करने मैहर गए थे। दर्शन करने के बाद सभी शुक्रवार की सुबह घर लौट रहे थे। बोलेरो मध्यप्रदेश के शहडोल अंतर्गत जयसिंहनगर थाना क्षेत्र के कनाड़ी बस स्टैंड के पास पहुंची ही थी कि मोड़ पर सामने से तेज रफ्तार में आ रहे ट्रक क्रमांक एमपी 09 केसी-8870 से आमने-सामने जबरदस्त भिड़ंत हो गई। हादसे में बोलेरो चालक 28 वर्षीय त्रिलोचन श्याम की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि अन्य 9 गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और डायल 100 की मदद से सभी को मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया। यहां इलाज के दौरान दोपहर को 46 वर्षीय बलराम व एक अन्य की भी मौत हो गई, जबकि अन्य 7 लोगों का इलाज जारी है।

सडक़ हादसे में 3 श्रद्धालुओं की मौत की खबर जैसे ही प्रेमनगर थाना क्षेत्र अंतर्गत मृतकों के परिजनों को मिली, वे मेडिकल कॉलेज अस्पताल पहुंच गए। हादसे में एक ही गांव के 3 लोगों की मौत से मातम पसरा हुआ है। पुलिस ने पीएम पश्चात मृतकों का शव उनके परिजन को सौंप दिया है।
 



Share

Leave a Reply