छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

युवक के खाते से 98 हजार की ऑनलाईन ठगी, मामला दर्ज

युवक के खाते से 98 हजार की ऑनलाईन ठगी, मामला दर्ज
Share

भाटापारा। आनलाईन ट्रांसफर किये रुपयें खाते में नही पहुंचने पर वापस मांगने कस्टमर केयर पर फोन करते ही युवक के खाते 98 हजार रुपये गायब हो गये। घटना की रिपोर्ट भाटापारा थाने में दर्ज की गई है। 

पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार माता देवालय वार्ड भाटापारा बलौदाबाजार निवासी मोहित मंधानी 22 वर्ष पिता बलदेव मंधानी ने रिपोर्ट दर्ज करायी है कि पीडि़त फोन पे एप के माध्यम से अपने मित्र रोहित बजाज मो. नं. 9827230*** में 2 हजार रुपयें 31 अगस्त 2020 को ट्रांसफर किया था जो अंडर प्रोसेस में था खाता में नही पहुंचा था। रकम की रिफंड के लिये पे एप में हेल्प सर्विस से चेक करने पर रुपये  9 सितंबर से पहले मिल जाने का मैसेज आया। उसके बाद 10 सितंबर को चेक किया तब भी 2000 रुपयें  प्रोसेसिंग में ही था,इसके बाद गुगल पर फोन पर कस्टमर केयर का नंबर निकाल कस्टमर केयर का नंबर 7866939735 पर कॉल करने कॉल रिसिव नही हुआ व बाद में  किसी दूसरे नंबर 9832897912 से कालकर कस्टमर केयर से स्वयं को कस्टमर केयर से होना बताकर उसने अपना नाम विकास शर्मा बता कॉल करने के संंबंध में जानकारी मांगाने के बाद रुपयें प्रोसेसिंग में है कहकर क्यूएस नामक ऐप डाउनलोड करने कहा जो नही है कहने पर उसने अपने कंपनी का पांच अक्षर का नंबर लेटर पासवर्ड बोल कर मुझसे  पैसे निकलवा लिये जब पहली बार मेरे अकाउंट से  49121/रुपए निकला तो मैंने उसे बोला कि आप यह सब कैसे कर रहे हैं मेरे अकाउंट से पैसे निकल गए। तो उसने कहा कि यह पैसे सेफ है आप चिंता मत कीजिए उसने बोला आपका पुरा पैसा आपको 24 घंटों के अंदर मिल जाएगा।  उसके बाद दुबारा अकाउंट से 98 हजार 242 रुपए निकल गये है। घटना की रिपोर्ट पर पुलिस ने मोबाईल नंबर के आधार पर आरोपी के खिलाफ ठगी का मामला दर्ज कर लिया है। 


Share

Leave a Reply