CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |    छत्तीसगढ़ में तेजी से पांव पसार रहा कोरोना,कल फिर 8 नए मरीजों की पुष्टि...एक्टिव मरीजों की संख्या हुई 71    |

एक युवक की डीजे की धुन के बीच दूसरे युवक से बहसबाजी हो गई, दोस्तों को बुलाकर युवक को मार डाला

एक युवक की डीजे की धुन के बीच दूसरे युवक से बहसबाजी हो गई, दोस्तों को बुलाकर युवक को मार डाला
Share

छत्तीसगढ़ के राजनांदगांव शहर के मठपारा क्षेत्र में बड़ी वारदात सामने आई है, बीती रात एक युवक की डीजे की धुन के बीच दूसरे युवक से बहसबाजी हो गई, झगड़ा इतना बढ़ गया कि दूसरे गुट के पांच लोगों ने मिलकर उसकी हत्या कर दी। इस हत्याकांड में एक नाबालिग भी शामिल था। पुलिस ने सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। और आगे की विवेचना कर रही है।

डीजे पर डांस के दौरान विवाद बना हत्या की वजह
एडिशनल एसपी प्रज्ञा मेश्राम ने बताया कि राजनांदगांव शहर के मठपारा क्षेत्र में 15 अगस्त की देर रात प्रवीण यादव की हत्या हो गई थी। उन्होंने बताया कि क्षेत्र में डीजे की धुन पर प्रवीण यादव डांस कर रहा था, इसी डांस के दौरान आरोपी और मृतक के बीच धक्का-मुक्की हो गई और विवाद काफी बढ़ गया। जिसके बाद आरोपी ने अपने कुछ साथियों को फोन करके बुलाया लिया, सभी हाथों में धारदार हथियार लेकर वहां पहुंच गए और पहुंचते ही प्रवीण यादव की पीठ पर वार कर दिया। जिससे प्रवीण वहीं लहूलुहान होकर जमीन पर गिर गया। पूरे मामले की सूचना वहां मौजूद लोगों ने पुलिस को दी, मौके पर पहुंची पुलिस ने प्रवीण यादव को मेडिकल कॉलेज हॉस्पिटल ली गई, जहां डॉक्टरों ने उसकी जांच करने के बाद मृत घोषित कर दिया।


डांस के दौरान धक्का-मुक्की,फिर बाद में पीठ में मारा खंजर
बताया जा रहा है कि पहले से ही मृतक और आरोपियों के बीच आपसी रंजिश चल रही थी, लेकिन पुलिस ने आपसी रंजिश की बात से इंकार किया है। एडिशनल एसपी का कहना है कि कुछ स्थानीय लोग डांस कर रहे थे, तभी आरोपी के द्वारा धक्का-मुक्की की गई और विवाद बढ़ने पर अपने साथियों को बुलाकर धारदार हथियार से प्रवीण यादव पर हमला किया गया, जिससे उसकी मौत हो गई।

वारदात में शामिल आरोपी गिरफ्तार
स्वतंत्रता दिवस की रात को खूनी खेल खेलने वाले सभी आरोपी पुलिस की गिरफ्त में है। घटना के बाद पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए इस वारदात में शामिल शकील कुरैशी(24),सोहेल कुरैशी(22),अभिषेक सकोरे(24),और नावेद उर्फ राजा(26) सहित एक नाबालिग को पकडा गया है। इस हत्याकांड के बाद क्षेत्र में तनाव की स्थिति भी निर्मित हो गई, वहीं आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद मामला शांत हुआ है। बहराल पुलिस इस पूरे मामले की जांच कर रही है।



Share

Leave a Reply