छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

वृंदावन कॉलोनी में गोलीबारी कर लूट की वारदात को अंजाम देने वाला एक फरार लुटेरा गिरफ्तार

 वृंदावन कॉलोनी में गोलीबारी कर लूट की वारदात को अंजाम देने वाला एक फरार लुटेरा गिरफ्तार
Share

जगदलपुर। शहर के वृंदावन कॉलोनी में सर्राफा व्यापारी के ऊपर गोलीबारी कर लूट की वारदात को अंजाम देने वाले 01 फरार लुटेरा मनी प्रधान निवासी ग्राम मुण्डपाल जिला जाजपुर उड़ीसा को पुलिस ने आज गिरफ्तार किया है। इसके साथ ही अब तक लूट में शामिल 05 आरोपियों को बस्तर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है, वहीं 01 आरोपी फरार है। गिरफ्तार आरोपी के कब्जे से 01 मोटर साइकिल एवं लूट के 83 ग्राम सोना बरामद किया गया है। वहीं इससे पहले गिरफ्तार किए गए लूट के 04 आरोपियों के कब्जे से पुलिस ने 470 ग्राम सोना, 02 मोटरसाइकिल, 01 पिस्टल सहित 10 हजार रुपये नगद बरामद किया था। 

एएसपी ओपी शर्मा ने बताया कि मोटर साइकिल से लूट की वारदात को अंजाम देकर आरोपी ओडि़सा की ओर भाग गए थे। जिन्हें पकडऩे के लिए बस्तर पुलिस की एक विशेष टीम गठित कर उड़ीसा रवाना किया गया था। जहां से टीम ने पहले 04 आरोपी को गिरफ्तार किया था। और आज 01 अन्य आरोपी को भी गिरफ्तार किया गया है, वहीं फरार 01 आरोपी की तलाश जारी है। गिरफ्तार आरोपी मनी प्रधान ग्राम मुण्डपाल जिला जाजपुर उड़ीसा का निवासी हैं। जिसे कार्यवाही के उपरांत न्यायिक रिमांड में भेजा गया है।

उल्लेखनिय है कि 18 जुलाई की देर शाम को सोने-चांदी के व्यापारी संजय मार्केट से अपनी ज्वेलरी की दुकान बंद कर बैग लेकर अपने घर वृंदावन कॉलोनी लौट रहा था। इसी दौरान 03 मोटर साइकिल में पहुंचे लुटेरों ने बंदूक की नोक पर व्यापारी से पहले लूटपाट की जिसके बाद व्यापारी के ऊपर गोली से हमला भी कर दिया था।


Share

Leave a Reply