छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

छत्तीसगढ़: हॉस्पिटल में भर्ती घायल युवक को गिरफ्तार कर पुलिस लाई थाने, पुलिस की कार्रवाई से परिजनों में नाराजगी

छत्तीसगढ़: हॉस्पिटल में भर्ती घायल युवक को गिरफ्तार कर पुलिस लाई थाने, पुलिस की कार्रवाई से परिजनों में नाराजगी
Share

बिलाईगढ़। बिलाईगढ़ ब्लॉक के सलौनीकला में हुए कुछ दिन पहले मारपीट की घटना सामने आई थी। जिसमे दोनों पक्षों के बीच मारपीट के दौरान एक युवक की बेरहमी से पिटाई कर दी गई थी। इस दौरान युवक बुरी तरह से घायल हो गया था। यह मामला भटगांव थाना पहुँचा था और भटगांव पुलिस ने दोनों पक्षों की शिकायत पर काउंटर केस दायर किया गया था।

वहीं उसी मामले के पीड़ित व आरोपी कुलदीप निराला को भटगांव पुलिस बीते रात 8 बजे बिलासपुर सिम्स से गिरफ्तार कर भटगांव थाना ले आई। वहीं गिरफ्तारी के दौरान कुलदीप निराला का हालात ठीक नहीं है जिन्हें और ईलाज की जरूरत है। ऐसे में उन्हें बिलासपुर से गिरफ्तार कर लाने से उनके परिजन काफी नाराज है। भटगांव थाना लाने के बाद उनके परिजन कुलदीप को मिलने थाना पहुँचा और थाना प्रभारी से मुलाकात कर ईलाज पूर्ण होने के बाद ले जाने निवेदन की। परिजनों ने दूसरे पक्ष के आरोपीयों को भी गिरफ्तार करने की माँग की है।

परिजन ने मीडिया को बताया कि कुलदीप को जान से मारने सहित उठवा देने की धमकी पहले भी दी गई थी, जिसकी शिकायत भटगांव थाने में आवेदन दे कार्यवाही की माँग की थी। लेकिन भटगांव पुलिस उस मामले में कोई कार्यवाही नहीं की।

अब ऐसे में बिलासपुर सिम्स से पीड़ित व आरोपी कुलदीप निराला को गिरफ्तार करके लाने से पुलिसिया कार्रवाई पर भी सवाल खड़े होने लगे है। वहीं दूसरी ओर एक और पक्ष का एक आरोपी, जो हॉस्पिटल में एडमिट था वो हॉस्पिटल से ही फरार हो गया है। साथ ही इनके अलावा सरपंच और उनके साथ शामिल सभी आरोपी अब भी पुलिस की पकड़ से बाहर है, जो पुलिस कार्यवाही पर कई सन्देह खड़ा कर रहा है। पीड़ित पक्ष सन्देह जता रहा की दूसरा पक्ष पैसा और पहुँच वाला है जिनके कारण अब तक पुलिस गिरफ्तार नहीं कर रहा है। हालाँकि अब भी भटगांव पुलिस उन सभी फरार आरोपियों को गिरफ्तार करने की दावा कर रहा है।



Share

Leave a Reply