छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

एसीबी में फंसे शिक्षा विभाग के बंजारे की पत्नी ने कलेक्टर से रिहाई की मांग

एसीबी में फंसे शिक्षा विभाग के बंजारे की पत्नी ने कलेक्टर से रिहाई की मांग
Share

बिलाईगढ़। विगत दिवस विकास खंड बिलाईगढ़ के शिक्षा विभाग में पदस्थ सहायक ग्रेड 2 के बाबू रथ राम बंजारे को एसीबी की टीम ने घूस लेने के जुर्म में गिरफ्तार की है।बंजारे बाबू की पत्नी लक्ष्मीन बंजारे पिपरभवना निवासी ने अपने पति पर की गई कार्यवाही का विरोध करते हुए उन्हें फंसाने की साजिश की गई है कहा। उन्होंने कहा की मेरे पति बेकसूर हैं उन्हें फंसाया गया है। उन पर की गई कार्यवाही पर नाराजगी जताते हुए कार्यवाही को निरस्त करने की मांग बलौदाबाजार जिला कलेक्टर से की है।

शिक्षा अधिकारी बिलाईगढ में सह.ग्रेड 2 के पद पर पदस्थ थे।उनके कार्यकाल में आज पर्यन्त तक कभी भी किसी प्रकार का लेन-देन, अनिमियता, नोटिस की शिकायत प्राप्त नहीं हुआ है। जिन्हें 23 जुलाई को स्वाधीन शर्मा पिता स्व.पि.के.शर्मा षडयंत्र रचना रच कर ऐ.सी.बी.रायपुर के व्दारा गिरफ्तार करवाकर उपजेल बलौदाबाजार भेजवा दिया है। कुछ दिन पहले कोवीड19 कोरोना के मरीज थे। जिसे बड़ी मुश्किल से प्रकोप से उपचार करवाकर बचाई गयी। उनका बी.पी./शुगर का इलाज चल रहा है। मैं स्वयं गंभीर गर्भाशय संबंधी बिमारी से जूझ रही हूं मेरा इलाज वी.वाय हास्पिटल रायपुर में चल रहा है। मेरे पति 54 वर्ष के बुजुर्ग व्यक्ति हैं यदि उन्हें या मुझे कुछ भी होता है तो इसका संम्पुर्ण जिम्मेदार स्वाधीन शर्मा पिता स्व.पि.के.शर्मा राजमहल पारा सरईपाली जिला महासमुन्द (छ.ग.) रहेंगे। हम अनुसूचित जाति होने के नाते हमारे साथ अन्याय,अत्याचार कर शोषण किया जा रहा है।

मिडिया समाचार पत्र में कहीं भी रिश्वत लेते रंगे हाथ से रकम मेरे पति के पाकैट ,हाथ,दराज, टेबल आदि पर बरामद नहीं हुआ है।जबरन डरा-धमकाकर बन्द कमरे में बल पूर्वक पहले से रखें हुए दुसरे प्रभार के कर्मचारी के अलमारी से नोट को निकलवाकर उनपर फर्जी मनगढ़ंत रूप से अपराध अधिरोपित कर जेल अभिरक्षा में भेजा है। जिसे जांच कर मेरे निर्दोष पति को जेल से मुक्त कर रिहा किया जावे।ममाले में झूठा आरोप करने वाले स्वाधीन शर्मा के विरुद्ध न्यायासंगत उचीत कड़ी से कड़ी कार्यवाही करने की कृप्पा करेंगे।



Share

Leave a Reply