कोरोना अपडेट : छत्तीसगढ़ में जारी है कोरोना से मौत का तांडव, प्रदेश में आज 15 हजार के करीब मरीजों की हुई पहचान, राजधानी से मिले सर्वाधिक मरीज    |    बंगाल चुनाव: EC की नई गाइडलाइंस जारी, प्रचार का समय कम करने से लेकर आपराधिक मामला दर्ज करने तक का आदेश    |    BIG BREAKING : केंद्रीय मंत्री जावड़ेकर भी आये कोरोना की चपेट में, सोशल मीडिया में दी जानकारी    |    ICMR कोरोना अपडेट: राज्य में आज शाम तक 12079 कोरोना मरीजो की हुई पुष्टि, अकेले रायपुर से 2921 समेत बाकी इन जिलो से...    |    इस राज्य में सरकार ने लागू किया वीकेंड लॉकडाउन, मास्क नहीं पहनने पर लगेगा बड़ा जुर्माना    |    BIG BREAKING : नहीं होगी ऑक्सीजन की कमी, पीएम केयर्स फंड से अस्पतालों में लगेंगे प्लांट    |    कोरोना की चपेट में सुप्रीम कोर्ट के जस्टिस शाह का पूरा स्टाफ...    |    कोरोना अपडेट : देश में 24 घंटे में सामने आए 2.16 लाख मामले, 1184 मौतें    |    BIG BREAKING : प्रदेश में कोरोना से मौत ने लगाई शतक, प्रदेश में आज 15 हजार से अधिक नए मरीजों की हुई पहचान, राजधानी से इतने    |    कोरोना अपडेट: ICMR के मुताबिक आज प्रदेश में शाम तक 11819 मरीज मिले, अकेले रायपुर जिले से 2870 समेत बाकी इन जिलो से    |

भिलाई: ताला चाबी बनाने के बहाने आलमारी से नगदी सहित लाखों के जेवरात चोरी मामले में दो लोग राजस्थान से हुए गिरफ्तार

भिलाई: ताला चाबी बनाने के बहाने आलमारी से नगदी सहित लाखों के जेवरात चोरी मामले में दो लोग राजस्थान से हुए गिरफ्तार
Share

भिलाई, ताला चाबी बनाने के नाम पर भाटिया परिवार घर से साढ़े पांच लाख चोरी करने वाले आरोपियों को पुलिस ने बांसवाड़ा राजस्थान से दुर्ग पुलिस ने गिरफ्तार किया है।
दुर्ग पुलिस के द्वारा अंतर्राज्यीय शातिर चोर गिरोह के दो आरोपियों को बांसवाड़ा राजस्थान से गिरफ्तार कर दुर्ग पुलिस के द्वारा आज लाया गया है। आरोपियों ने 1 फरवरी को संतरा बाड़ी दुर्ग में भाटिया परिवार के वृद्ध महिला ताला चाबी बनाने के नाम पर झांसा देकर आलमारी से नगदी व सोने चांदी के लाखों जेवरात चोरी कर फरार हो गए थे। घटना की शिकायत पर पुलिस आरोपियों के पतासाजी में जुटी हुई थी।
पुलिस नियंत्रण कक्ष में आज अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक रोहित झा ने ली गई पत्रवार्ता में बताया कि 1 फरवरी को आरोपियों ने संतरा बाड़ी दुर्ग निवासी अमृतपाल सिंह भाटिया के वृद्ध माता को ताला चाबी बनाने के नाम पर अपने विश्वास में लेकर घर में घुसकर आलमारी में रखे डेढ़ लाख रुपये नगदी एवं सोने के गहने अनुमानित कीमत 4 लाख रुपये को चोरी कर ले गए। इस घटना की सूचना भाटिया परिवार द्वारा 4 फरवरी को की गई थी। रिपोर्ट के बाद सीसीटीवी कैमरे में चोरी का वीडियों फुटेज प्राप्त करके दुर्ग पुलिस के द्वारा 7 फरवरी को उप निरीक्षक दिनेश कुमार के नेतृत्व पुलिस टीम को आरोपियों की तलाश में देवास मध्यप्रदेश रवाना किया गया था। वहां से आरोपी परिवार सहित इंदौर चले गए थे। इंदौर पुलिस के पहुंचने पूर्व ही आरोपी फरार होकर राजस्थान के बांसवाड़ा जिले में छुपकर रह रहे थे। इस पर पुलिस टीम के द्वारा 12 फरवरी को राजस्थान बांसवाड़ा पहुचकर दबिश दी गई और आरोपी गुरुदयाल सिंह पटवा 45 वर्ष निवासी देव गुराडिया थाना खुडैल इंदौर एवं सतपाल सिंह बरुआ 25 वर्ष निवासी कालापाठा चौकी विजयवाड़ा थाना कांटाफोड़ जिला देवास को पकड़ा गया। आरोपियों के पास से नगदी डेढ़ लाख एवं सोने के गहने 4 लाख बरामद कर उन्हें बांसवाड़ा राजस्थान से गिरफ्तार कर न्यायालय बांसवाड़ा राजस्थान से ट्रांजिट रिमांड लेकर दुर्ग पहुंचे है।
 



Share

Leave a Reply