छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

भोलेबाबा को अदालत में बुलाना पड़ा महंगा, नायब तहसीलदार को कारण बताओ नोटिस

भोलेबाबा को अदालत में बुलाना पड़ा महंगा, नायब तहसीलदार को कारण बताओ नोटिस
Share

रायगढ। कौहाकुण्डा क्षेत्र में एक बेजा कब्जा जमीन के मामले में शिव भगवान सहित अन्य नव लोगों को स्थानीय तहसील कार्यालय से नोटिस मिलने के बाद जब मोहल्लेवासी भगवान शिव के लिंग को लेकर कल कोर्ट पहुंच गए थे। उसके बाद से प्रशासनिक व राजनीतिक हल्कों में हडकंप मचा हुआ हैं। चूंकि यह पहला मामला था, जब न्यायालय ने अन्य नव लोगों सहित स्वयं भगवान शिव को दस दिवस के भीतर न्यायालय में उपस्थित होनें का नोटिस जारी किया था। नहीं तो दस हजार जुर्माना भी पटाने की चेतावनी दी थी।

Read Also:- कोरोना अपडेट 26 मार्च : छत्तीसगढ़ में 23 जिलो में नही मिले एक भी कोरोना के मरीज लेकिन एक्टिव मरीजो की संख्या में हुई वृद्धि, देखे जिलेवार आकड़े
अतिक्रमण के मामले मे भगवान शंकर को कोर्ट में उपस्थित होने के मामले में कलेक्टर भीम सिंह के आदेश पर एसडीएम युगल किशोर उर्वशा ने नायब तहसीलदार विक्रम राठौर को शो काज नोटिस जारी कर स्पष्टीकरण मांगा गया है। उक्त संदर्भ मे शिकायत काँग्रेस के प्रदेश सचिव अनिल अग्रवाल चीकू की ओर से कलेक्टर से की गई थी, जिसके बाद नायब तहसीलदार को नोटिस जारी कर जवाब मांगा गया।
भूमि अतिक्रमण से जुडी एक याचिका मे हाईकोर्ट के आदेश पर नायब तहसीलदार ने वार्ड 25 के करीब एक दर्जन लोगों के नाम नोटिस जारी किया गया था। जिसमे एक शिव मंदिर भी शामिल था। नायब तहसीलदार ने उक्त नोटिस भगवान के नाम पर ही काट दिया था। जिसके बाद पेशी की तारीख पर 25 मार्च को वार्ड पार्षद समेत मोहल्लेवासी शिवलिंग के साथ तहसील कार्यालय आ धमके। इस विषय की चर्चा चंद घंटों मे राजधानी तक जा पंहुची। जिला प्रशासन की किरकिरी होते देख कलेक्टर ने कांग्रेसी नेता की शिकायत पर एसडीएम के माध्यम से नायब तहसीलदार को कारण बताओ नोटिस जारी कर 24 घंटे मे जवाब मांगा है।
 



Share

Leave a Reply