CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |    छत्तीसगढ़ में तेजी से पांव पसार रहा कोरोना,कल फिर 8 नए मरीजों की पुष्टि...एक्टिव मरीजों की संख्या हुई 71    |

भूपेश सरकार आतंक के बल पर कर रही शासन -रमन सिंह

भूपेश सरकार आतंक के बल पर कर रही शासन -रमन सिंह
Share

गौरेला। मरवाही विधानसभा उपचुनाव के मद्देनजऱ गुरुवार को भारतीय जनता पार्टी का प्रचार अभियान 'विजय संकल्प में परिणत हुआ और भाजपा के दिग्गज नेताओं की मौज़ूदगी में कार्यकर्ताओं ने मरवाही विधानसभा उपचुनाव में विजय का संकल्प व्यक्त किया। मरवाही में भाजपा ने विजय संकल्प रैली रखकर कांग्रेस और प्रदेश सरकार पर जमकर निशाना साधा। भाजपा नेताओं ने अपने प्रत्याशी डॉ. गंभीर सिंह को भारी समर्थन के साथ विधानसभा में भेजकर मरवाही में सकारात्मक बदलाव और विकास का शुभारंभ करने की अपील करते हुए कार्यकर्ताओं में जोश भरा।

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने रैली को संबोधित करते हुए कहा कि प्रदेश में आतंक की सरकार चल रही है। इस सरकार को विकास से कोई मतलब नहीं है। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल प्रदेश के विकास पर कभी भी चर्चा नहीं करते हैं। केवल कपोल-कल्पनाएँ करके वास्तविकता और सार्थक मुद्दों पर चर्चा से बचना चाहते है। हमने आपके भरोसा पर खरा उतरकर 15 सालों तक प्रदेश के समग्र विकास के लिये कार्य किया है और भविष्य में भी करते रहेंगे। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदेव साय ने कहा कि हमने एक संवेदनशील प्रत्याशी के रूप में डॉ. गंभीर सिंह को आपकी सेवा के लिये भाजपा प्रत्याशी के तौर पर मरवाही उपचुनाव के लिए मैदान में उतारा है। आप सबके सहयोग से ही वे जनकल्याण के कार्यों को जारी रखेंगे। साय ने कहा कि मरवाही के विकास के लिये भाजपा प्रत्याशी डॉ. गंभीर सिंह को समर्थन और आशीर्वाद की ज़रूरत है। हम सबने मरवाही के समग्र विकास का संकल्प लिया है, जो आप सबके सहयोग से पूरा होगा।

भाजपा अनुसूचित जनजाति मोर्चा के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष व सांसद (राज्यसभा) रामविचार नेताम ने रैली में कहा कि हमारे प्रखर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने संवेदनशीलता से योजनाएँ बनाई हैं, लेकिन मरवाही में केंद्र की योजनाओं का पता ही नहीं है। वनवासियों के विकास के लिये जितनी भी योजना केंद्र सरकार चला रही है, उन योजनाओं का लाभ मरवाही के अंतिम व्यक्ति तक यह प्रदेश सरकार नहीं पहुँचने दे रही है। प्रदेश के लोगों की खुशी कांग्रेस कभी नहीं देख सकती है। कांग्रेस के लोग तो अपने केवल दिल्ली-दरबार को खुश देखना चाहते हैं और उसे ही खुश करने में लगे रहते हैं। भाजपा की पूर्व राष्ट्रीय महामंत्री व सांसद (राज्यसभा) डॉ. सरोज पाण्डेय ने कहा कि केन्द्र की योजनाओं का मरवाही के लोगों को लाभ नहीं मिल रहा है। इसके लिये कांग्रेस की प्रदेश सरकार जिम्मेदार है। अब कांग्रेस को तीन नवम्बर को ज़वाब देने का मौक़ा आ गया है। नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक ने कहा कि मतदान के माध्यम से कांग्रेस को बताना होगा कि जनतंत्र में कितनी शक्ति होती है! सबको छलकर सत्ता में आई कांग्रेस अब जनहित में एक भी काम नहीं कर रही है।

केंद्रीय राज्यमंत्री रेणुका सिंह ने कहा कि हमारी भावनाओं के मुताबिक छत्तीसगढ़ राज्य का निर्माण हुआ है, लेकिन प्रदेश की मौज़ूदा कांग्रेस सरकार को छत्तीसगढ़ के विकास की चिंता नहीं हैं। केंद्र सरकार द्वारा भेजे जा रहे पैसा का यहां सही उपयोग नहीं हो रहा है। पूर्व मंत्री व उपचुनाव प्रभारी अमर अग्रवाल ने कहा कि कांग्रेस प्रशासनिक तंत्र का दुरुपयोग कर चुनाव को प्रभावित करना चाहती है, जिसका हम जनतंत्रिक तरीके से ज़वाब देंगे। भाजपा प्रत्याशी डॉ. गंभीर सिंह ने कहा कि आपकी सेवा में हमेशा ही सक्रिय रहा हूं और भविष्य में भी रहूंगा। हम सब मरवाही के विकास के लिये जो सपना देख रहे हैं, उसे एकजुटता से पूरा करने संकल्पित होने की जरूरत है। सभा को पूर्व सांसद विक्रम उसेंडी व पूर्व मंत्री केदार कश्यप समेत कई वक्ताओं ने संबोधित किया। इस दौरान कई युवाओं के भाजपा ने विजय संकल्प का समर्थन करते हुए भाजपा में प्रवेश लिया। कार्यक्रम का संचालन प्रदेश महामंत्री भूपेन्द्र सिंह सवन्नी  ने किया। इस मौके पर जिला अध्यक्ष विष्णु अग्रवाल, समीरा पैकरा, दिलीप यादव, किशन सिंह, नीरज जैन, रामजी वास, शिवप्रताप राय, विभा नहरेल, शंकर चक्रधारी, राकेश दीक्षित, लालजी यादव, भोलू नहरेल सहित पार्टी कार्यकर्ता, पार्टी पदाधिकारी व आम जन मौजूद थे।


Share

Leave a Reply