छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

बड़ा हादसा: मेटाडोर की चपेट में आये बाइक सवार, फैक्ट्री मैनेजर की मौत

बड़ा हादसा: मेटाडोर की चपेट में आये बाइक सवार, फैक्ट्री मैनेजर की मौत
Share

छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में बड़ा हादसा हुआ है, गुरुवार सुबह मेटाडोर ने बाइक सवार दो लोगों को चपेट में ले लिया। इस हादसे में प्रकाश इंडस्ट्रीज लिमिटेड के मैनेजर की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, इंजीनियर गंभीर रूप से घायल हो गए। इंजीनियर को अपोलो अस्पताल में भर्ती कराया गया है।


सिविल लाइन क्षेत्र के अज्ञेय नगर निवासी प्रकाश गुप्ता जांजगीर-चांपा की प्रकाश इंडस्ट्रीज में मैनेजर थे। उनके साथ विनोबा नगर निवासी विभांश देवाकीर्ति इंजीनियर हैं। दोनों सुबह एक साथ ड्यूटी जाने के लिए निकले थे। उनको सुबह करीब 6.45 बजे व्यापार विहार स्थित श्रीकांत वर्मा तिराहे पर मेटाडोर ने पीछे से चपेट में ले लिया।


हादसे में बाइक के पीछे बैठे प्रकाश गुप्ता मेटाडोर के पहिए के नीचे आ गए। उनकी मौके पर ही मौत हो गई। बाइक चला रहे विभांश गंभीर रूप से घायल हो गए। इस बीच आसपास के लोगों की भीड़ जुट गई। खबर मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने विभांश को अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उनकी गंभीर हालत को देखकर अपोलो अस्पताल ले जाया गया।


बिना देखे चालक ने मोड़ दिया लेफ्ट साइड
बताया जा रहा है कि मेटाडोर रायपुर से सामान लेकर आ रहा था। हादसे के समय मेटाडोर बीच सड़क पर चल था। वहीं, विभांश लेफ्ट साइड में गाड़ी चला रहे थे, तभी तिराहे पर मेटाडोर चालक ने बिना इंडीकेटर चालू किए लेफ्ट साइड में टर्न लिया। इसके चलते दोनों मेटाडोर की चपेट में आ गए।


हड़बड़ी में गलत साइड से कर रहे थे ओवरटेक
प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार मेटाडोर श्रीकांत वर्मा मोड़ तरफ लेफ्ट साइड में टर्न ले रहा था। इस बीच बाइक सवार विभांश हड़बड़ी में थे। लेफ्ट साइड में किनारे चल रहे विभांश को यह पता नहीं चला कि मेटाडोर उसी दिशा में मुड़ने वाला है और वे मेटाडोर को ओवरटेक करने लगे, तभी मेटाडोर के मुड़ गया और दोनों उसकी चपेट में आ गए।


रेलवे स्टेशन में बस में जाते हैं स्टाफ
प्रकाश इंडस्ट्रीज बिलासपुर से अपने अधिकारी-कर्मचारियों को लाने-ले जाने के लिए स्टाफ बस चलाती है। बिलासपुर से चांपा जाने वाले स्टाफ अपने साधन से रेलवे स्टेशन पहुंचते हैं। इसके बाद सभी बस में सवार होकर चांपा जाते हैं। प्रकाश व विभांश रोज एक ही बाइक में स्टेशन जाते थे। वे स्टेशन में बाइक खड़ी कर बस से जाते थे।



Share

Leave a Reply