CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |    छत्तीसगढ़ में तेजी से पांव पसार रहा कोरोना,कल फिर 8 नए मरीजों की पुष्टि...एक्टिव मरीजों की संख्या हुई 71    |

महासमुंद में नशे के सौदागर पर बड़ी कार्रवाई, अंतर्राज्यीय आरोपी से 20 लाख रुपए का नशा बरामद

महासमुंद में नशे के सौदागर पर बड़ी कार्रवाई, अंतर्राज्यीय आरोपी से 20 लाख रुपए का नशा बरामद
Share

 महासमुंदः जिले में नशे के नेटवर्क के खिलाफ एक बड़े ऑपरेशन को अंजाम दिया गया है। पुलिस ने एक अंतर्राज्यीय आरोपी को गिरफ्तार किया है। भवानीपट्टनम ओडिशा के रहने वाले आरोपी के पास से भारी मात्रा में नशे का सामान बरामद किया गया है। आरोपी के पास से प्रतिबंधित एलप्राजोलम नशीली टेबलेट और ईस्क्फ सिरप भारी मात्रा में मिले हैं।

महासमुंद के एसपी भोजराम पटेल सायबर सेल और सभी थाना व चौकी प्रभारियों को नशे का नेटवर्क ध्वस्त करने के निर्देश दिए हैं। इसके तहत मुखबिरों को लगाया गया है और लगातार पेट्रोलिंग कर जानकारी जुटाई जा रही है। मादक पदार्थो की खरीदी-बिक्री के इस काले कारोबार में संलिप्त निचले पायदान से लेकर ऊपर तक के व्यक्तियों की पतासाजी की जा रही है। इसी कड़ी में शुक्रवार को एनएच- 53 पर एक संदिग्ध शख्स के होने की सूचना मिली।

इसके बाद सायबर सेल और थाना कोमाखान पुलिस टीम ने उसे घेराबंदी कर गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में आरोपी ने अपना नाम शेखर मेहेर पिता अनंत राम मेहेर उम्र 33 साल गम्भारीगुड़ा थाना सिनापाली जिला नुआपाड़ा ओडिशा का निवासी बताया है। वह न्यू रमेश मेडिकल स्टोर्स हाथीबांधा जिला भवानीपट्टनम में दुकान चलाता है। उसके पास से 5 पेटी प्रतिबंधित ईस्क्फ सिरप जिसकी कीमती करीब 1,40,000 रूपये है और प्रतिबंधित एलप्राजोलम टेबलेट जिसकी कीमती करीबन 3,63,810 रूपये को जप्त किया गया।

ब्लैक मार्केट में इन दवाओं की कीमत करीब 20 लाख रूपये से भी अधिक है। आरोपी के पास इन दवाओं से संबंधित कोई वैध दस्तावेज नहीं मिला है। फिलहाल पुलिस यह पता लगा रही है कि प्रतिबंधित नशीली टेबलेट एवं सिरप कहां से लाया गया है।



Share

Leave a Reply