छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

BIG BREAKING: कलयुगी बेटे ने सो रही माँ पर चाकू से वार कर मार डाला, बचाने आई बड़ी बहन और भतीजे को भी नहीं बख्सा

BIG BREAKING: कलयुगी बेटे ने सो रही माँ पर चाकू से वार कर मार डाला, बचाने आई बड़ी बहन और भतीजे को भी नहीं बख्सा
Share

छत्तीसगढ़ के अंबिकापुर से एक दिल-देहला देने वाली खबर सामने आई है, एक युवक ने सोमवार देर रात अपनी सो रही मां पर चाकू से वार कर उसकी हत्या कर दी। इस दौरान बीच-बचाव करने आई बड़ी बहन और भतीजे पर भी चाकू से वार किया। दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। इसके बाद आरोपी भाग निकला। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने मंगलवार सुबह आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। वह मानसिक रूप से बीमार बताया जा रहा। मामला मैनपाट इलाके का है।

कमलेश्वरपुर थाना क्षेत्र निवासी हीरामणि (55) पत्नी चंदन मांझी सोमवार रात अपने सबसे छोटे बेटे अजय मांझी, बेटी शांति और पोते आशीष के साथ एक कमरे में सो रही थीं। परिवार के अन्य सदस्य दूसरे कमरों में सोए थे। रात करीब 11.30 बजे अजय उठा और किचन से चाकू ले आया। उसने चाकू से सबसे पहले अपनी मां पर वार किया। उनकी चीख सुनकर शांति और आशीष ने बचाने आए तो उन पर भी हमला कर दिया।

बड़े भाई ने पकड़ कर रस्सी से बांधा, लेकिन भाग निकला
चीख पुकार सुनकर दूसरे कमरे में सो रहे बीच वाले बेटे की नींद खुल गई। वह कमरे में पहुंचा और छोटे भाई अजय को किसी तरह पकड़ कर रस्सी से बांधा। इसके बाद पुलिस को सूचना दी। पुलिस के पहुंचने से पहले ही अजय रस्सी खोलकर भाग निकला। रात में ही सभी को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां हीरामणि को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। जबकि शांति और आशीष की हालत गंभीर बनी हुई है।

परिजन बोले- आरोपी युवक को पड़ते हैं पागलपन के दौरे
पुलिस ने बताया कि सुबह वारदात की सूचना मिली थी। इसके बाद गांव में घेराबंदी कर आरोपी अजय को गिरफ्तार कर लिया गया है। घर के दोनों सदस्यों की हालत ठीक नहीं है। सभी लोग अस्पताल में हैं, ऐसे में ज्यादा पूछताछ नहीं हो सकी है। वहीं परिजनों का कहना है कि अजय की की मानसिक स्थिति ठीक नहीं है। पहले भी उसे पागलपन के दौरे पड़ते रहे हैं। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।



Share

Leave a Reply