छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

BIG BREAKING: गैंगवार में शामिल 2 युवकों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, दो सगे भाइयों पर किया था चाकू से वार

BIG BREAKING: गैंगवार में शामिल 2 युवकों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, दो सगे भाइयों पर किया था चाकू से वार
Share

छत्तीसगढ़ के जगदलपुर के दलपत सागर के पास हुए गैंगवार में शामिल 2 युवकों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। गुरुवार की रात आइलैंड स्थित चाय की दुकान में गैंगवार हुआ था। इस घटना में एक गुट के युवकों ने दो सगे भाइयों पर चाकू से वार कर अधमरा कर दिया था और मौके से फरार हो गए थे। इस घटना के बाद कोतवाली पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी हुई थी। वहीं शनिवार को दोनों आरोपियों को न्यायालय में पेश कर जेल भेज दिया गया है। साथ ही आरोपियों के पास से एक चाकू भी बरामद किया गया है।


जानकारी के मुताबिक, इस घटना में शामिल एक नाबालिग को पुलिस ने घटना के तुरंत बाद पकड़ा था। जिससे लंबे समय तक पूछताछ की गई थी। उसने इस घटना में मुख्य रूप से सुमित पांडे (25) व अजय कुमार (28) का शामिल होना बताया। इन दोनों युवकों का बबलु नायडू और अजय नायडू के साथ कुछ पुराना विवाद था। इसी के चलते इन्होंने इस घटना को अंजाम दिया। कोतवाली थाना प्रभारी एमन साहू ने बताया कि, पुलिस ने घेराबंदी कर इन दोनों आरोपियों को गिरफ्तार किया। साथ ही अन्य की तलाश की जा रही है।


यह था पूरा मामला
गुरुवार की रात दलपत सागर के पास एक चाय दुकान में शहर के ही तीन युवक विक्की, शुभम सेट्टी और सूरज चाय पी रहे थे। इस दौरान दूसरे गुट के सुमित पांडे, अज्जू और महादेव घाट निवासी नरेंद्र रथ सहित अन्य युवक भी यहां पहुंचे। जिन्होंने आपसी रंजिश की वजह से अचानक मारपीट शुरू कर दी। इस दौरान शुभम ने अपने मामा बबलू उर्फ बजरंगी नायडू को फोन किया। जो 10 से 12 युवकों को अपने साथ लेकर मौके पर पहुंचा था।


दोनों गुटों में काफी देर तक मारपीट हुई। मौके पर खड़े लोगों के अनुसार, एक युवक ने बजरंगी नायडू और उसके भाई अजय नायडू इन दोनों पर चाकू से जानलेवा वार करना शुरू कर दिया। तकरीबन आधे घंटे तक यह झगड़ा चलता है। घटना के बाद सभी मौके से फरार हो गए। दोनों घायल भाइयों को पास में खड़े लोगों ने मेडिकल कॉलेज लेकर गए थे।



Share

Leave a Reply