कोरोना अपडेट : छत्तीसगढ़ में जारी है कोरोना से मौत का तांडव, प्रदेश में आज 15 हजार के करीब मरीजों की हुई पहचान, राजधानी से मिले सर्वाधिक मरीज    |    बंगाल चुनाव: EC की नई गाइडलाइंस जारी, प्रचार का समय कम करने से लेकर आपराधिक मामला दर्ज करने तक का आदेश    |    BIG BREAKING : केंद्रीय मंत्री जावड़ेकर भी आये कोरोना की चपेट में, सोशल मीडिया में दी जानकारी    |    ICMR कोरोना अपडेट: राज्य में आज शाम तक 12079 कोरोना मरीजो की हुई पुष्टि, अकेले रायपुर से 2921 समेत बाकी इन जिलो से...    |    इस राज्य में सरकार ने लागू किया वीकेंड लॉकडाउन, मास्क नहीं पहनने पर लगेगा बड़ा जुर्माना    |    BIG BREAKING : नहीं होगी ऑक्सीजन की कमी, पीएम केयर्स फंड से अस्पतालों में लगेंगे प्लांट    |    कोरोना की चपेट में सुप्रीम कोर्ट के जस्टिस शाह का पूरा स्टाफ...    |    कोरोना अपडेट : देश में 24 घंटे में सामने आए 2.16 लाख मामले, 1184 मौतें    |    BIG BREAKING : प्रदेश में कोरोना से मौत ने लगाई शतक, प्रदेश में आज 15 हजार से अधिक नए मरीजों की हुई पहचान, राजधानी से इतने    |    कोरोना अपडेट: ICMR के मुताबिक आज प्रदेश में शाम तक 11819 मरीज मिले, अकेले रायपुर जिले से 2870 समेत बाकी इन जिलो से    |

बड़ी खबर भिलाई: तीन लापता बच्चे मिले सकुशल, अहिवारा से बस में लटकर पहुंच गए थे रायपुर

 बड़ी खबर भिलाई: तीन लापता बच्चे मिले सकुशल, अहिवारा से बस में लटकर पहुंच गए थे रायपुर
Share

भिलाई। नंदनी अहिवारा से लापता तीनों मासूम सकुशल रायपुर जिले के कोतवाली थाना के पास सदर बाजार में मिले। 

पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार 10 फरवरी को  दुर्ग जिले के अहिवारा क्षेत्र से तीन मासूम बच्चों की लापता हो जाने की रिपोर्ट नंदनी थाने में दर्ज की गई थी। जिसके बाद पुलिस जांच में जुटी हुई थी। बीती रात रायपुर कोतवाली थाना प्रधान आरक्षक ने गस्त के दौरान जब देखा  कि सदरबाजार में तीन बच्चे एक चादर ओढ़कर ठंड से कांप रहे है तो उनके पास अपनी गाड़ी रोक दी। बच्चों से उनके बारे में पुछताछ करने पर पता चला कि वे अहिवारा के रहने वाले है जिसके बाद इसकी सूचना नंदनी थाने में दी गई। बच्चों का सकुशल मिलने की जानकारी पर नंदनी थाना पुलिस रायपुर पहुंचकर कोतवाली थाने से बच्चों को अहिवारा लाकर उनके परिजनों को सौंप दिया। परिजनों ने पुलिस को बताया कि उनके बच्चे शराती है व बस के पीछे लटकर कर रायपुर पहुंच गए थे।

ज्ञातव्य हो कि 10 फरवरी नंदिनी नगर अहिवारा में  10 से 12 वर्ष के तीन मासूम बच्चे  दोपहर से लापता होने की सूचना पर नंदिनी पुलिस के द्वारा गुमशुदगी दर्ज कर तीनों ही बालकों की तलाश की जा रही थी। जिसमें दो सगे भाई हैं हंड्रेड यूनिट अहिवारा निवासी विनोद पासवान के 2 पुत्र सूरज पासवान 12 वर्ष एवं नीरज पासवान 10 वर्ष पड़ोसी देवांगन का पुत्र निखिल देवांगन बुधवार की दोपहर को एक साथ खेल रहे थे। उसके बाद से लापता थे। बच्चों को सकुशल पाकर परिजनों खुशी से उन्हें गले लगा लिया। 


Share

Leave a Reply