छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

बड़ी खबर छत्तीसगढ़: आबकारी विभाग के कर्मचारी को विधायक समर्थकों ने पीटा, दो गिरफ्तार

बड़ी खबर छत्तीसगढ़: आबकारी विभाग के कर्मचारी को विधायक समर्थकों ने पीटा, दो गिरफ्तार
Share

महासमुंद: जिले के आबकारी शाखा में पदस्थ कम्प्यूटर ऑपरेटर से कांग्रेस के पार्षद और एक व्यक्ति ने मारपीट की है। इसके बाद कर्मचारी ने कांग्रेस विधायक और उनके समर्थकों पर मारपीट का आरोप लगाया है। वहीं विधायक का कहना है कि उसका इस घटनाक्रम से कोई वास्ता नहीं है।

संसदीय सचिव और महासमुंद विधायक के समर्थकों ने आबकारी विभाग में घुसकर अधिकारियों के सामने कम्प्यूटकर आपरेटर की जमकर कुटाई कर दी। जिससे वह लहूलुहान हो गया। मारपीट मामले में पुलिस ने दो आरोपियों की गिरफ्तारी की है। पीड़ित लीला राम साहू की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी दीपक ठाकुर और बबलू हरपाल को हिरासत में लिया है। दोनों आरोपी महासमुंद विधायक विनोद चंद्राकर के समर्थक बताए जा रहे हैं। पीड़ित ने अपनी शिकायत में विधायक पर भी मारपीट का आरोप लगाया था।

पुलिस के मुताबिक 26 वर्षीय लीला राम साहू ने कोतवाली थाने में शिकायत दर्ज कराई थी कि उसके साथ महासमुंद विधायक विनोद चंद्राकर और समर्थकों ने मारपीट की है। मामले की जांच में पाया गया कि दीपक ठाकुर, बबलू हरपाल और अन्य व्यक्ति आबकारी विभाग के कार्यालय में पहुंचे थे। दफ्तर में ही आरोपियों ने लीला राम साहू के साथ मारपीट की. जिस कारण उसे गंभीर चोटें आई हैं।

हालांकि इस दौरान सहायक आयुक्त आबकारी विजय सेन शर्मा और सहायक जिला आबकारी अधिकारी रविकांत जायसवाल ने बीच बचाव किया। पुलिस ने मारपीट मामले में धारा 294, 325, 506, 353, 34 भादवि के तहत अपराध दर्ज किया है। पुलिस ने दोनों आरोपी बबलू हरपाल और दीपक ठाकुर को गिरफ्तार कर लिया है।

आरोप है कि महासमुंद विधायक विनोद चंद्राकर ने अपने समर्थकों के साथ आबकारी विभाग में पहुंचकर पूरे स्टाफ के साथ मारपीट की है। आबकारी कार्यालय का दरवाजा बंद कर कर्मचारियों को पीटा है। सहायक आयुक्त आबकारी विजयसेन शर्मा टीएल की बैठक से वापस दफ्तर पहुंचे, तो स्थानीय विधायक द्वारा कर्मचारियों के साथ मारपीट करने की जानकारी मिली। उन्होंने मारपीट के दौरान बीच बचाव किया।

आरोप ये भी है कि बचाव के दौरान चन्द्राकर और उनके समर्थकों ने अधिकारी विजयसेन शर्मा के साथ भी बदसलूकी की। हाथ उठाने का प्रयास किया। मारपीट से ऑपरेटर लीलाधर साहू को आंख पर गंभीर चोट पहुंची है।



Share

Leave a Reply