छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

बड़ी खबर छत्तीसगढ़: घरेलु विवाद पर सास ने बहु की कर दी हत्या, जानिए पूरा मामला

बड़ी खबर छत्तीसगढ़: घरेलु विवाद पर सास ने बहु की कर दी हत्या, जानिए पूरा मामला
Share

छत्तीसगढ़ के सूरजपुर जिले से सनसनीखेज वारदात सामने आई है, सूरजपुर जिले में सास ने अपनी ही बहू की हत्या कर दी है। दोनों के बीच काफी समय से घरेलू विवाद चल रहा था। बुधवार को भी जब दोनों के बीच झगड़ा हुआ तो सास ने बहू की उसी के दुपट्‌टे से गला घोंट कर मौत के घाट उतार दिया है। इसके बाद खुद थाने में जाकर सरेंडर किया है। मामला सूरजपुर थाना के साहू पारा इलाके का है।


आरोपी महिला छत्रमणि ने पुलिस को बताया है कि उसका पिछले एक साल से उसकी बहू पूजा साहू से विवाद चल रहा था। बुधवार सुबह वो आंगन में बैठी ही थी कि फिर से पूजा के साथ उसका विवाद हो गया। छत्रमणि ने पुलिस को बताया कि विवाद इतना बढ़ गया कि उसने पूजा का गला घोंट दिया। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। वारदात को अंजाम देने क बाद छत्रमणि खुद ही थाने पहुंच गई।


सूरजपुर पुलिस ने आरोपी महिला के खिलाफ हत्या का केस दर्ज उसे गिरफ्तार कर लिया है। वहीं इस पूरी घटना की सूचना पूजा के मां-बाप को भी दी गई। जिस पर पूजा के मां-बाप भी उसके ससुराल पहुंचे थे। बताया गया जैसे ही पूजा के मां-बाप उसके घर पहुंचे, उन्होंने अपनी बेटी की लाश देखी। बेटी की लाश देखकर वे फूट-फूट कर रोने लगे। इधर, आसपास की भीड़ भी घर पर पहुंच गई।


पूजा के मायके वालों में इस पूरी घटना को लेकर काफी नाराजगी है। उनका आरोप है कि इस हत्या में उसके ससुराल वालों के और भी लोगों का हाथ हो सकता है। पुलिस ने बताया है कि शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया है। फिलहाल हम मामले में जांच कर रहे हैं। पुलिस पूजा के घरवालों से भी पूछताछ कर रही है। पुलिस का कहना है कि पूछताछ और जांच के बाद ही कुछ कहा जा सकेगा।



Share

Leave a Reply