CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |    छत्तीसगढ़ में तेजी से पांव पसार रहा कोरोना,कल फिर 8 नए मरीजों की पुष्टि...एक्टिव मरीजों की संख्या हुई 71    |

बड़ी खबर रायपुर: बदमाशो ने दिनदहाड़े बैंक की महिला अफसर से लूट की, CCTV फुटेज में भागते दिखे बदमाश

बड़ी खबर रायपुर: बदमाशो ने दिनदहाड़े बैंक की महिला अफसर से लूट की, CCTV फुटेज में भागते दिखे बदमाश
Share

छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में दिन-दहाड़े लूट का मामला सामने आया है, शुक्रवार की दोपहर एक महिला से चेन स्नेचिंग करने वाले बदमाशों का अब CCTV फुटेज सामने आया है। इस फुटेज में बदमाश घटना को अंजाम देकर भागते नजर आ रहे हैं। युवक एक बाइक पर सवार हैं। बाइक चला रहे बदमाश ने हेलमेट पहन रखा है। दूसरा युवक इसके पीछे बैठा है। दोनों ने दिनदहाड़े इस घटना को अंजाम दिया। जिस महिला को बदमाशों ने अपना शिकार बनाया वो सहकारी बैंक में अफसर हैं। महिला ने गोल बाजार थाने में अपने साथ हुई इस घटना की शिकायत दर्ज करवाई है। आरोपी घटना के बाद से फरार हैं। पुलिस अब इनकी तलाश कर रही है।


वारदात शुक्रवार की दोपहर तकरीबन 2 बजकर 40 मिनट के आस-पास हुई है। महिला अफसर किरण खलखो ने बताया है कि वो जिला सहकारी केंद्रीय बैंक में अतिरिक्त मुख्य पर्यवेक्षक के पद पर काम करती हैं। दोपहर के वक्त बैंक से अपनी महिला सहकर्मी सुनीता शर्मा और शारदा बरगट के साथ पैदल ही लंच के लिए निकली थीं। तीनों महिलाएं मयुरा होटल खाना खाने जा रही थीं। ये सभी राज टॉकीज के सामने की सड़क पर पहुंची थीं कि इतने में पीछे से बाइक पर आ रहे दो युवकों ने महिला के गले में मौजूद चैन निकालकर भागने लगे। सब कुछ कुछ ही सेकंड्स के भीतर हुआ। महिला बैंक अफसर कुछ समझ पाती तब तक बाइक सवार 35 हजार रुपए की कीमत की चेन लेकर जयस्तंभ चौक की तरफ भाग चुके थे।


जहां वारदात वहां सिटी एसपी दफ्तर
राज टॉकीज की सड़क पर हुई इस लूट की वारदात की वजह से पुलिस के काम काज पर सवाल उठ रहे हैं। पास में ही सिटी एसपी का दफ्तर है। इतना ही नहीं यही सड़क शहर की एक ऐसी सड़क है जहां चौराहें पर लगे कैमरे पर 24 घंटे पुलिस की निगरानी होती है। हर राहगीर पर नजर रखी जाती है। बावजूद इसके आरोपियों ने बेखौफ होकर घटना को अंजाम दिया और भाग गए। खबर मिली है कि युवकों ने जिस बाइक का इस्तेमाल किया वो आंध्रप्रदेश के नंबर वाली थी। लुटेरों से जुड़े सुराग तलाशने का काम अब गोलबाजार थाने की पुलिस कर रही है।



Share

Leave a Reply