कोरोना अपडेट : छत्तीसगढ़ में जारी है कोरोना से मौत का तांडव, प्रदेश में आज 15 हजार के करीब मरीजों की हुई पहचान, राजधानी से मिले सर्वाधिक मरीज    |    बंगाल चुनाव: EC की नई गाइडलाइंस जारी, प्रचार का समय कम करने से लेकर आपराधिक मामला दर्ज करने तक का आदेश    |    BIG BREAKING : केंद्रीय मंत्री जावड़ेकर भी आये कोरोना की चपेट में, सोशल मीडिया में दी जानकारी    |    ICMR कोरोना अपडेट: राज्य में आज शाम तक 12079 कोरोना मरीजो की हुई पुष्टि, अकेले रायपुर से 2921 समेत बाकी इन जिलो से...    |    इस राज्य में सरकार ने लागू किया वीकेंड लॉकडाउन, मास्क नहीं पहनने पर लगेगा बड़ा जुर्माना    |    BIG BREAKING : नहीं होगी ऑक्सीजन की कमी, पीएम केयर्स फंड से अस्पतालों में लगेंगे प्लांट    |    कोरोना की चपेट में सुप्रीम कोर्ट के जस्टिस शाह का पूरा स्टाफ...    |    कोरोना अपडेट : देश में 24 घंटे में सामने आए 2.16 लाख मामले, 1184 मौतें    |    BIG BREAKING : प्रदेश में कोरोना से मौत ने लगाई शतक, प्रदेश में आज 15 हजार से अधिक नए मरीजों की हुई पहचान, राजधानी से इतने    |    कोरोना अपडेट: ICMR के मुताबिक आज प्रदेश में शाम तक 11819 मरीज मिले, अकेले रायपुर जिले से 2870 समेत बाकी इन जिलो से    |

बड़ी खबर: प्रेमी की बेफवाई से नाराज छात्रा ने अपने जन्मदिन पर की फांसी लगाकर आत्महत्या, बरामद हुआ सुसाइड नोट

 बड़ी खबर: प्रेमी की बेफवाई से नाराज छात्रा ने अपने जन्मदिन पर की फांसी लगाकर आत्महत्या, बरामद हुआ सुसाइड नोट
Share

दुर्ग। छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले के जामुल थाना क्षेत्र से एक बड़ी खबर सामने आ रही है जहां, एक छात्रा ने प्रेमी की बेफवाई से नाराज अपने जन्मदिन पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। घटना के बाद मौके पर पुलिस को दो पन्ने का सुसाइड नोट भी मिला है, जिसमे प्रेमी की बेवफाई का जिक्र है। मृतिका छात्रा का नाम मनीषा राव था जो 12 की छात्रा थी। पुलिस इस मामले में छात्रा के परिजना और उसके प्रेमी से पूछताछ कर रही है।
 
पढ़िए पूरी खबर-
जानकारी के मुताबिक घटना जामुल थाना क्षेत्र की है। 17 फरवरी को छात्रा का जन्मदिन था। जन्मदिन वाले दिन छात्रा के परिजन सभी काम पर गये हुये थे, जब शाम में परिजन घर वापस लोटे तो घर के कमरे का सारा दरवाजा अंदर से लॉक था। बाहर से काफी आवाज देने के बाद जब अंदर से दरवाजा नहीं खोला तो परिजनों ने कुंडी तोड़कर अंदर देखा तो उनकी बेटी फंदे पर लटकी हुई थी। बेटी को फंदे पर देख कर परिजन हैरान हो गए और इसकी सूचना तत्काल पुलिस को दी। घटना की सूचना मिलते ही जामुल थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को फंदे से निकाल कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया।
 
बरामद हुआ दो पन्ने का सुसाइड नोट-
पुलिस को शव के पास से दो पन्ने अंग्रेजी में लिखा सुसाइड नोट बरामद हुआ है, जिसमें प्रेम प्रसंग का जिक्र है। साथ ही सुसाइड नोट में छात्रा ने लिखा है कि, वो जिस लड़के से प्यार करती थी। उसने उसके साथ धोखा किया है। इसलिए वह आत्महत्या कर रही है। सुसाइड नोट में बहुत सारी बातों का जिक्र है। फिलहाल पुलिस इस पूरे मामले में पूछताछ कर रही है।
 
 


Share

Leave a Reply