छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

बड़ी खबर: चाची ने जेठानी के 4 दिन के बेटे को जिंदा कुंए में फेंक कर हत्या कर दी, जानिए क्या है पूरा मामला

बड़ी खबर: चाची ने जेठानी के 4 दिन के बेटे को जिंदा कुंए में फेंक कर हत्या कर दी, जानिए क्या है पूरा मामला
Share

बलौदाबाजार। छत्तीसगढ़ के बलौदाबाजार जिले में जेठानी के बेटे को सगी चाची ने  कुंए में फेंक हत्या कर दिया। मामले की शिकायत पर पुलिस ने जांच के बाद महिला के खिलाफ धारा 302 के तहत अपराध दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है।


मिली जानकारी के के अनुसार 3 अक्टूबर को पिकरी गांव थाना कसडोल निवासी दुखीराम निषाद ने थाने में रिपोर्ट दर्ज करायी कि प्रार्थी का  4 दिन का पोता शाम दोपहर 2.20 बजे बिस्तर से गायब हो गया है। जिसके बाद पुलिस तुरंत मौके पर पहुंच गई और जांच करने लगी। इस दौरान पुलिस ने घरवालों से भी पूछताछ की, गांव में बच्चे का पता लगाया। इसके अलावा पुलिस को गांव में जिन पर भी शक था, उनसे भी पूछताछ की। इसके बावजूद कुछ पता नहीं चल सका था। अगले दिन 4 अक्टूबर को पुलिस फि र से पिकरी गांव पहुंची और घरवालों से भी कड़ाई से पूछताछ करने लगी। इसमें आरोपी महिला संजना बाई ने अपना जुर्म कबूल कर लिया। यह सुनते ही घरवालों के होश उड़ गए। आरोपी ने बताया कि उसकी एक लड़की है, जबकि उसकी जेठानी राधाबाई के नवजात सहित 2 बच्चे थे। लड़की होने की वजह से घर वाले उसे कम प्यार करते थे। संजनाबाई ने बताया कि 3 अक्टूबर की शाम उसकी सास जब कमरे में गई थी, उस दौरान बच्चा बिस्तर पर अकेला था। घरवालों को शक न हो इसलिए उसने सास को बताया कि वो अपनी बच्ची को शौच कराने के लिए बाहर जा रही है और वो भी घर से निकल गई। 5 मिनट बाद संजना वापस आ गई। इसके बाद उसने बच्चे को साड़ी के टुकडे में लपेटा और कुएंं में फेंक दिया। उसने बताया कि फेंकने के बाद उसने साड़ी के टुकड़े को दीवार के पीछे छिपा दिया था। पुलिस ने आरोपी महिला को 5 अक्टूबर को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। शव को भी कुएं से निकाल लिया गया था। 


Share

Leave a Reply