CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |    छत्तीसगढ़ में तेजी से पांव पसार रहा कोरोना,कल फिर 8 नए मरीजों की पुष्टि...एक्टिव मरीजों की संख्या हुई 71    |

बड़ी खबर : शराबी पिता ने अपने ही पुत्र की गला दबाकर की हत्या...

बड़ी खबर : शराबी पिता ने अपने ही पुत्र की गला दबाकर की हत्या...
Share

जशपुर : जशपुर जिले के पत्थलगांव थाना क्षेत्र में बेटे ने अपने ही पिता की हत्या कर दी। उसने अपने पिता को इसलिए मार दिया क्योंकि वह आए दिन शराब पीकर झगड़ा करता था। इस बीच जब फि र से उसने झगड़ा किया तो बेटे ने गला दबाकर उसे मार डाला। वारदात को अंजाम देकर आरोपी झारखंड भाग गया था। मगर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।


जानकारी के मुताबिक 4 फरवरी को पुलिस को पता चला था कि केराकछार गोर्रापारा गांव में संदिग्ध हालत में रामप्रसाद पायलेट 42 वर्ष की लाश पड़ी हुई है। जबकि एक दिन पहले तक वह सही था। उसके पड़ोसियों ने इस बात की जानकारी पुलिस को दी थी। मौके पर पहुंची पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की थी। साथ ही शव का पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा था।

पुलिस को जांच में पता चला कि रामप्रसाद शराब तो पीता ही था। इसके अलावा वो घर में झगड़ा भी करता था। इसलिए पुलिस ने उसके परिजनों से पूछताछ की थी। पुलिस को जांच में पता चला कि रामप्रसाद के व्यव्हार के चलते उसका बेटा नीरज पायलेट 21 वर्ष भी उसके साथ नहीं रहता है। नीरज अपनी मां को लेकर दूसरे घर में रहता है। रामप्रसाद अकेले ही घर पर रहता था। इस बीच पुलिस को पीएम रिपोर्ट भी मिल गई। जिसमें पुलिस को पता चला कि उसकी हत्या की गई है। रामप्रसाद को गला दबाकर मारा गया है।पीएम रिपोर्ट आने के बाद पुलिस ने जांच और तेज की तो पता चला कि घटना के दिन से उसके बेटा नीरज गायब है। इसी पर पुलिस को नीरज पर शक हुआ तो पुलिस ने नीरज की तलाश शुरू की। तलाश करने पर पुलिस को पता चला कि नीरज झारखंड के छतरपुर में है। इसके बाद पुलिस ने मौके पर दबिश देकर उसे हिरासत में ले लिया।
 



Share

Leave a Reply