CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |    छत्तीसगढ़ में तेजी से पांव पसार रहा कोरोना,कल फिर 8 नए मरीजों की पुष्टि...एक्टिव मरीजों की संख्या हुई 71    |

BIG NEWS : नक्सलियों और पुलिस बीच हुई मुठभेड़ करीब आधे घंटे तक चली फायरिंग, जानिये क्या है पूरी ख़बर

 BIG NEWS : नक्सलियों और पुलिस बीच हुई मुठभेड़ करीब आधे घंटे तक चली फायरिंग, जानिये क्या है पूरी ख़बर
Share

जगदलपुर :पुलिस और नक्सलियों के बीच एक बार फिर  हुई  मुठभेड़ हई है। इस मुठभेड़ में एक वर्दीधारी नक्सली ढेर हो गया है। बताया गया है कि जवान जंगल की ओर एरिया डोमिनेशन पर निकले हुए थे, तभी नक्सलियों ने उन पर फायरिंग शुरू कर दी। जवाबी कार्रवाई में जवानों ने एक 10 लाख का इनामी नक्सली को ढेर कर दिया। उसका शव भी बरामद कर लिया है। मामला छोटेडोंगर थाना क्षेत्र है।


जानकारी के मुताबिक, DRG के जवान सोमवार सुबह एरिया डोमिनेशन पर छोटेडोंगर जंगल की ओर निकले थे। इसी दौरान वहां पहले से कुछ नक्सली पहाड़ों के नीचे मौजूद थे। जवानों को देखकर उन्होंने फायरिंग शुरू कर दी। इस पर जवानों ने भी फायरिंग कर दी। पता चला है कि दोनों तरफ से करीब आधे घंटे फायरिंग चली, जिसमें नक्सली साकेत नरेटी (30) मारा गया है। साकेत कांकेर जिले का रहने वाला था। वह नक्सलियों के पी.पी.सी. प्लाटून नंबर 6 का सेक्शन कमांडर था। सरकार ने साकेत पर 10 लाख का इनाम रखा था। पुलिस ने मौके से एक AK 47 राइफल भी बरामद किया है। फिलहाल जवानों का मौके पर सर्च ऑपरेशन जारी है।
20 लाख के नक्सली ढेर हुए थे


बस्तर के दंतेवाड़ा जिले में पिछले 1 सप्ताह में जवानों ने दो अलग-अलग मुठभेड़ में कुल 4 माओवादियों को ढेर किया है। इनमें 3 महिला माओवादी भी शामिल हैं। इन चारों माओवादियों पर छत्तीसगढ़ शासन की तरफ से 5-5 लाख रुपए का इनाम घोषित था। जिन तीन महिला नक्सलियों को ढेर किया गया है वे कटेकल्याण एरिया कमेटी की हार्डकोर माओवादी थीं। तीनों कई बड़ी घटनाओं में भी शामिल रही हैं। इसके अलावा जिस पुरुष माओवादी को जवानों ने मारा है वो नक्सलियों के इंद्रावती एरिया कमेटी में सक्रिय था।

 



Share

Leave a Reply