छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

बड़ी खबर: 11 साल के बच्चे का अपहरण कर फिरौती मांगने मामले में एक आरोपी गिरफ्तार

बड़ी खबर: 11 साल के बच्चे का अपहरण कर फिरौती मांगने मामले में एक आरोपी गिरफ्तार
Share

कोंडागांव। कोण्डागांव जिले के ग्राम सोनाबाल में सोमवार को दोपहर एक 11 साल के बच्चे के अपहरण की सूचना से हड़कप मच गया। बच्चा कल शाम लगभग 4 बजे अपने घर से साइकिल लेकर तालाब की तरफ  गया था। वहीं से आरोपियों ने बच्चे का अपहरण कर लिया। इसके बाद आरोपियों ने परिजनों से 30 लाख रुपए फि रौती की मांग की. परिजनों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस तत्काल हरकत में आई. अपहरणकर्ताओं को गिरफ्तार कर बच्चे को सकुशल बरामद कर लिया.


बच्चा शाम को जब घर नहीं आया तो पिता बृजलाल सेठिया ने आस-पास काफ ी खोजबीन की लेकिन बच्चे का कहीं पता नहीं चला. फि र पिता ने पुलिस को इसकी सूचना दी। इस पर पुलिस ने पूछताछ किया किया कि बृजलाल से गांव में किसी से झगड़ा हुआ है या नही इस दौरान पता चला कि घर में अपने चचेर भाई के साथ कुछ दिन पहले पैसों को लेकर विवाद था। बच्चे की बहन राजेश्वरी सेठिया को फ ोन पर 30 लाख रूप्ए की फिरौती की मांग की गई। और बोला गया कि लड़का उनके कब्जे में है व फिरौती की रकम नही देने पर उसे मार देंग, यह बात उसने अपने पिता को बताई जिसपर प्रार्थी ने तुरंत पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने आरोपियों को मोबाईल लोकेशन से उनका पता कर बच्चे को सुरक्षित थाने ले आए और एक आरोपी निखिल सेठिया को गिरफ्तार कर लिया है और दूसरी की पुलिस तलाश कर रही है। थाना प्रभारी अर्चना धुरंधर  के अनुसार घटना की सूचना मिली थी कि 30 लाख फिरौती के लिए 11 साल के बच्चे का अपहरण किया गया है। सूचना के बाद तुंरत आरोपियों के मोबाईल लोकेशन पता कर उन्हें  गिरफ्तार कर लिया है। एक आरोपी अभी फ रार है. पुलिस उसकी तलाश में जुटी हुई है, जल्द ही उसे भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा। 


Share

Leave a Reply