CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |    छत्तीसगढ़ में तेजी से पांव पसार रहा कोरोना,कल फिर 8 नए मरीजों की पुष्टि...एक्टिव मरीजों की संख्या हुई 71    |

BREAKING : कोरबा पहुंचे गृह मंत्री अमित शाह, बोल – मेरा सौभाग्य है मैं प्रभु श्रीराम के ननिहाल में आया

BREAKING : कोरबा पहुंचे गृह मंत्री अमित शाह, बोल – मेरा सौभाग्य है मैं प्रभु श्रीराम के ननिहाल में आया
Share

 कोरबा। केन्द्रीय गृहमंत्री अमित शाह आज छत्तीसगढ़ दौरे पर हैं। गृहमंत्री के कोरबा पहुंचने पर बीजेपी कार्यकर्ताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया। ओम माथुर, नितिन नवीन, अरुण साव, राज्यसभा सांसद सरोज पांडेय समेत कई भाजपा के बड़े नेताओं मौजूद रहे। गृहमंत्री अमित शाह इंदिरा स्टेडियम में आमसभा को संबोधित कर रहे हैं। इसके अलावा वे कोरबा लोकसभा क्षेत्र के कोर ग्रुप की बैठक भी लेंगे।

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने जनसभा में कहा कि मेरा सौभाग्य है मैं प्रभु श्रीराम के ननिहाल में आया हूं, इसलिए मैं अपनी बात जय श्रीराम बोलकर शुरू करता हूं। भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनी, अटल जी प्रधानमंत्री बने और उन्होंने छत्तीसगढ़ वालों को छत्तीसगढ़ की भेंट देने का काम किया। सबसे पहले छत्तीसगढ़ के लोगों को बताने आया हूं कि आपका यह सालों का सपना, ढाई-ढाई पीढ़ी की ये लड़ाई की छत्तीसगढ़ को अलग राज्य मिले, वो लड़ाई कांग्रेस के अत्याचारों से कहीं न कहीं रूकी हुई थी।

कांग्रेस पर हमला करते हुए अमित शाह ने कहा कांग्रेस ने छत्तीसगढ़ को गरीबी, भुखमरी, खस्ताहाल सड़कें, अंधेरा, बेरोजगारी और नक्सलवाद देने का काम किया। भाजपा की सरकार ने 15 साल के अंदर छत्तीसगढ़ को बीमारू राज्य से विकसित राज्य की ओर अग्रसर करने का काम किया। इस सरकार ने झूठ बोलने… बार बोलने और माइक में बोलने के सूत्र को अपना लिया है। इन्होने झूठ बोलने के अलावा कुछ नहीं किया। बघेल जी, आपने आदिवासियों के लिए क्या किया इसका हिसाब छत्तीसगढ़ की जनता मांग रही है।



Share

Leave a Reply