छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

CG BREAKING: भाई ने भाई पर किया चाकू से वार, खून से लथपथ घायल पहुंचा थाने

CG BREAKING: भाई ने भाई पर किया चाकू से वार, खून से लथपथ घायल पहुंचा थाने
Share

छत्तीसगढ़ के धमतरी जिले से हैरान कर देने वाला खबर सामने आया है, युवक के भाई ने ही उस पर हमला कर दिया है। हमले में घायल युवक खून से लथपथ हालत में थाने पहुंचा गया और उसने पुलिस को पूरी घटना की जानकारी दी है। पुलिस ने घायल युवक को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया है। मामला कोतवाली थाना क्षेत्र का है। इधर, दूसरी घटना में कोतवाली पुलिस ने ही शहर में खुलेआम चाकू लहराने वाले युवक को पकड़ा है।


जानकारी के मुताबिक, साल्हेवारपारा में रहने वाला राकेश जैन (32) करीब 3 बजे घर पर ही बैठा था कि अचानक उसका भाई राजेश जैन आया और उसने राकेश पर चाकू से हमला कर दिया। राजेश ने राकेश के छाती और गले पर चाकू से कई वार किए। हमले में राकेश बुरी तरह घायल हुआ है। घायल होते ही राकेश सीधे थाने आ गया। उधर, राजेश वारदात को अंजाम देकर भाग गया है।


कोतवाली पुलिस के मुताबिक युवक जिस समय थाने में पहुंचा था। उस समय उसके शरीर से काफी खून बह रहा था। जब तक वो पुलिस को पूरी बात बताता तब उसके शऱीर से काफी खून बह चुका था। पुलिस ने उसे तुरंत ही जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। जहां उसका इलाज किया जा रहा है। पुलिस ने कहना है कि उसके भाई ने किस वजह से हमला किया, यह अभी नहीं पचा चला सका है। हम आरोपी का पता लगा रहे हैं। उसे जल्दी ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा। दोनों भाई अपना घर चलाने मजदूरी करते हैं।


वहीं पुलिस ने शहर में खुलेआम चाकू लहराने वाले एक युवक को गिरफ्तार किया है। आरोपी चाकू लहराकर लोगों को डरा धमका रहा था। बताया गया है कि पुलिस को सिटी पार्क विंध्यवासिनी वार्ड के पास इस युवक के लोगों को डराने धमकाने की सूचना मिली थी। जिसके बाद कोतवाली पुलिस ने तुरंत मौके पर जाकर उसे गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने गिरफ्तार किए गए युवक का नाम हर्ष मानिकपुरी बताया है। पुलिस ने हर्ष से चाकू भी जब्त कर लिया है।



Share

Leave a Reply