छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

CG BREAKING: दहेज में बाइक न मिलने से परेशान पति ने पत्नी की कर दी निर्मम हत्या

CG BREAKING: दहेज में बाइक न मिलने से परेशान पति ने पत्नी की कर दी निर्मम हत्या
Share

छत्तीसगढ़ के मुंगेली जिले से एक शर्मनाक खबर सामने आ रही है, शुक्रवार को एक नवविवाहिता की हत्या का मामला सामने आया है। महिला को उसके पति ने इसलिए मारा डाला, क्योंकि शादी में दहेज में बाइक नहीं दी थी। इस बात को लेकर दोनों में आए दिन विवाद होता था। मामला इतना बढ़ गया कि युवक ने पत्नी का गला घोंटकर मौत के घाट उतार दिया है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। मामला फास्टरपुर थाना क्षेत्र का है।


बताया गया है कि सिंघनपुरी गांव में रहने वाले राहुल साहू की शादी 7 महीने पहले कवर्धा जिले के पूसेरा गांव की आरती के साथ हुई थी। दोनों के बीच शुरुआत में सब कुछ ठीक चला रहा था, लेकिन कुछ दिन बाद राहुल का आरती से दहेज में बाइक नहीं देने को लेकर विवाद शुरू हो गया।
इसके चलते राहुल आए दिन आरती को गाली देता और उसके साथ मारपीट करता था। पति के मारपीट की जानकारी आरती ने परिजनों को भी दी थी। इसी बीच 15 सितंबर को राहुल ने आरती की हत्या कर दी। हत्या के बाद राहुल ने आरती के घरवालों को बताया कि आरती की मौत चाय बनाते वक्त हीटर में करंट की चपेट में आने से हुई है।


आरती के गले में मिले निशान
हत्या के बाद आरती के घरवालों को राहुल पर शंका थी। यही वजह थी कि उसके घरवालों ने अंतिम संस्कार से पहले आरती के शरीर को पूरी तरह से अच्छे से देखा। उन्हें आरती के गले में चोट के निशान मिले। परिजनों ने आशंका जताई कि किसी चीज से आरती का गला घोंटा गया है। इसके बाद परिजनों ने इस बात की शिकायत फास्टरपुर पुलिस से की थी। पुलिस ने राहुल को हिरासत में लिया, पूछताछ में राहुल ने आरती की हत्या गला घोंटकर करने की बात कबूल की है। फिलहाल पुलिस अब पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है।



Share

Leave a Reply