छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

CG BREAKING: मामूली विवाद पर पत्नी ने लाठी-डंडे से पीट-पीटकर की पति की हत्या

CG BREAKING: मामूली विवाद पर पत्नी ने लाठी-डंडे से पीट-पीटकर की पति की हत्या
Share

छत्तीसगढ़ के बालोद जिले में मामूली विवाद पर पत्नी ने अपनी ही पति की हत्या कर दी है। महिला ने पति को इसलिए मार डाला क्योंकि दोनों के बीच झगड़ा हुआ था। विवाद इतना बढ़ा कि महिला ने लाठी-डंडे से पीट-पीटकर पति की हत्या कर दी है। मामला डौंडी थाना क्षेत्र का है। शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी पत्नी को गिरफ्तार कर लिया है।


जानकारी के मुताबिक, ये वारदात सोमवार को घटी। बताया गया कि डौंडी थाना के कंजेली गांव में रहने वाले मन्नू नेताम(40) और उसकी पत्नी सोनबाई नेताम सोमवार को सुबह से घर पर ही थे। वहीं उनके दोनों बच्चे घर से बाहर किसी काम से गए हुए थे। इसी दौरान करीब 11 बजे मन्नू और सोनबाई के बीच किसी बात को लेकर विवाद शुरू हो गया। विवाद इतना बढ़ा कि गुस्साई सोनबाई नेताम ने पास में रखा लाठी-डंडा उठाकर मन्नू पर हमला कर दिया। जिससे मन्नू की मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद सोनबाई घर पर ही रही।


बैठक में जुर्म किया कबूल
इधर, मामले का पता लोगों को तब चला कि जब मन्नू के बच्चे शाम को घर पर पहुंचे। तब उन्होंने देखा की मन्नी की खून से लथपथ लाश घर पर ही पड़ी थी। जिसके बाद उन्होंने अपने मां से भी पूछा, जिस पर उसने कोई जवाब नहीं दिया। बाद में इस बात की जानकारी गांव के लोगों को दी गई। फिर गांव के लोगों ने जब बैठक की तब महिला ने अपना जुर्म कबूल किया है। इसके बाद मामले की जानकारी डौंडी पुलिस को दी गई। खबर लगते ही पुलिस मौके पर पहुंची और महिला को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस अब आगे की कार्रवाई में जुटी है। शव का पोस्टमॉर्टम कराकर मंगलवार को परिजनों को सौंपा गया है।



Share

Leave a Reply