CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |    छत्तीसगढ़ में तेजी से पांव पसार रहा कोरोना,कल फिर 8 नए मरीजों की पुष्टि...एक्टिव मरीजों की संख्या हुई 71    |

CG CRIME NEWS : मां ने अपने बेटे को कही ये बात की, नशेड़ी बेटे ने अपनी मां की कर दी हत्या...

CG CRIME NEWS : मां ने अपने बेटे को कही ये बात की, नशेड़ी बेटे ने अपनी मां की कर दी हत्या...
Share

बिलासपुर : जिले में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां एक नशेड़ी बेटे ने अपनी मां की हत्या कर दी। मां की गलती सिर्फ इतनी थी कि उसने अपने बेटे को नशे करने के लिए पैसे नहीं दिए। इससे गुस्साए बेटे ने पहले मां को जमीन पर धक्का दिया फिर तकिए से मुंह दबाकर मार डाला। फिलहाल आरोपी पुलिस की गिरफ्त में है।


मिली जानकारी के अनुसार बिलासपुर जिले के जरहाभाटा मिनी माता नगर बिंदा भाई बंजारे यहां महिला स्व सहायता समूह चलाती है। इसके माध्यम से वह कई तरह के एक्टिविटीज भी करती रहती हैं। रोज सुबह से ही सामाजिक कार्य में लगने वाली महिला शनिवार को घर से बाहर ही नहीं निकल रही थी। जिससे पड़ोसियों ने घर के अंदर जाकर देखा तो बिस्तर पर बिंदा बाई का शव पड़ा हुआ था। इसके बाद तत्काल पुलिस को सूचना दी।


प्रारंभिक जांच में ही पुलिस को हत्या का अंदेशा हो गया था। पड़ोसियों ने पुलिस को यह जानकारी दी थी रात में उनका बेटा अजय बंजारे घर आया था। पड़ोसियों ने अभी बताया कि बिंदा बाइक अपने बेटे से अक्सर विवाद होता था क्योंकि वह आदतन नशेड़ी। पुलिस को पता चला कि बिंदा बाई का बेटा कुछ दूरी पर अपनी पत्नी व बेटों के साथ रहता है।


इसके बाद पुलिस ने अजय बंजारे हिरासत में लेकर पूछताछ की तो सारा सच सामने आ गया। अजय बंजारे ने पुलिस को बताया कि उसकी मां ने उसके खिलाफ थाने में मारपीट की शिकायत दर्ज कराई थी जिसके कारण उसे सजा भी हुई थी। इसे लेकर वह नाराज था। शनिवार को वह अपनी मां से शराब पीने के लिए पैसे मांगने पहुंचा था लेकिन मां ने देने से मना कर दिया। इसके बाद दोनों के वीब विवाद हुआ। तभी अजस बंजारे ने अपनी मां को जमीन पर गिराया और तकिए से मुंह दबा दिया जिससे उसकी मौत हो गई।



Share

Leave a Reply