छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

CG NEWS : बिजली कनेक्शन के विवाद में हत्या करने वाला आरोपी गिरफ्तार...

CG NEWS : बिजली कनेक्शन के विवाद में हत्या करने वाला आरोपी गिरफ्तार...
Share

दुर्ग : राजीव नगर में बिजली कनेक्शन की बात को लेकर युवक की हत्या करने के आरोपी को दुर्ग पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। हत्या की वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी मुंगेली जिले में अपने मामा ससुर के घऱ में छिपा था। पुलिस ने टीम भेजकर वहां उसे घेर लिया। इसके बाद आरोपी बबलू सोनकर को गिरफ्तार कर दुर्ग ले आई।

कोतवाली टीआई भूषण एक्का ने बताया कि 13 अप्रैल की रात राजीव नगर सिन्हा डेयरी के पास रहने वाले बबलू सोनकर (40 साल) और रोहित साहू पिता कमल साहू (35 साल) के बीच झगड़ा हुआ था। बबलू सोनकर ने जबरदस्ती रोहित के घर में लगे बिजली के मीटर से कनेक्शन कर लिया था। रोहित ने विरोध करते हुए बबलू से कहा कि बिना उससे पूछे उसके घर से बिजली का कनेक्शन क्यों किया। इस पर आरोपी बबलू भड़क गया। इससे पहले की कोई और कुछ समझ पाता बबलू ने रोहित को जान से खत्म कर दूंगा कहते हुए उसके पेट में चाकू से तीन चार वार किए। इससे रोहित खून से लथपथ होकर वहीं गिर गया। लोगों ने तुरंत उसे जिला अस्पताल दुर्ग पहुंचाया। यहां इलाज के दौरान गुरुवार सुबह 8 बजे के करीब रोहित ने दम तोड़़ दिया था। वारदात के अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया था।


आरोपी को पकडऩे 5 टीमों का किया गया था गठन हत्या की वारदात को अंजाम देने के बाद बबलू मौके से फरार हो गया था। पुलिस ने उसे काफी खोजा, लेकिन उसका कहीं पता नहीं चला। इसके बाद टीआई भूषण एक्का के निर्देशन में पांच अलग-अलग टीमों का गठन किया गया। खोजबीन के दौरान उन्हें मुखबिर से पता चला, बबलू मुंगेली जिले में अपने रिश्तेदार के यहां छिपा है। इस पर पुलिस ने उसके सभी रिश्तेदारों का पता किया और मुंगेली टीम भेजकर उसे गिरफ्तार किया गया।
 



Share

Leave a Reply