CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |    छत्तीसगढ़ में तेजी से पांव पसार रहा कोरोना,कल फिर 8 नए मरीजों की पुष्टि...एक्टिव मरीजों की संख्या हुई 71    |

CG NEWS: हत्या के 3 आरोपियों को आजीवन कारावास की हुई सजा

CG NEWS: हत्या के 3 आरोपियों को आजीवन कारावास की हुई सजा
Share

कोण्डागांव: जिले के ई-कामॅ कोरियर सर्विस सेंटर कार्यालय के सुपर वाईजर रोशन यादव की हत्या कोरियर सर्विस में कार्य से हटाने पर नाराज हत्या के तीन आरोपियों बरजेश पाण्डे, राहुल वास्तव, तथा मुकेष मंडावी ने कर दिया था। हत्या के मामले पर आज दिये गये निर्णय में अपर सत्र न्यायाधीश शांतनु कुमार देशलहरे ने धारा 449 भादसं में 10 वर्ष के सश्रम कारावास की सजा और 10 हजार रूपये के अर्थदण्ड, एवं धारा 394 भादसं में 10 वर्ष के सश्रम कारावास की सजा और 10 हजार रूपये के अर्थदण्ड तथा धारा 302 भादवि. के तहत आजीवन कारावास की सजा के साथ 10 हजार रूपये के अर्थदण्ड से दण्डित किया गया हैं। अर्थदण्ड की राशि अदा नहीं करने पर 03-03 वर्ष के अतिरिक्त सश्रम कारावास पृथक से भुगतने का आदेश पारित किया गया है। शासन की ओर हेमंत गोस्वामी, अतिरिक्त लोक अभियोजक ने पैरवी की।


अतिरिक्त लोक अभियोजक हेंमत गोस्वामी ने बताया कि प्रकरण में प्रार्थी परसराम सिन्हा ने 02 फरवरी 2019 को थाना कोण्डागांव में रिपोर्ट दर्ज कराया कि ई-कामॅ कोरियर सर्विस सेंटर कार्यालय के सुपर वाईजर रोशन यादव को 01 फरवरी की रात्रि में अज्ञात हत्यारों के द्वारा हत्या कर कोरियर सेंटर से नगदी रकम एक लाख पचास हजार रूपये व अन्य वस्तुयें लूट कर फरार हो गये है। मृतक रोशन यादव का बैग व मोबाईल नहीं भी नहीं था। साईबर सेल कोण्डागांव के द्वारा मृतक के मोबाईल के ईएमआई नंबर के आधार पर पता किये जाने से आरोपी बरजेश पाण्डे का माबाईल नंबर मृतक के मोबाईल सेट पर चलाते हुये पाया गया। संदेह के आधार पर आरोपी बरजेश पाण्डे, राहुल वास्तव, तथा मुकेष मंडावी से पूंछताछ की गयी। पूछताछ में आरोपी बरजेश पाण्डे ने बताया कि जिस पत्थर से रोशन यादव के सिर पर मारकर हत्या किया गया उस पत्थर को तथा खून से सने कपड़े और पेचकस तथा आरी ब्लेड को बैग में भरकर ड़ोंगरीपारा की झाड़ी में फेका है।



Share

Leave a Reply