छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

CG NEWS : कस्तूरबा गांधी विद्यायल में 11वीं की छात्र ने लगाई फांसी, SDM ने पहुंचाया अस्पताल

CG NEWS : कस्तूरबा गांधी विद्यायल में 11वीं की छात्र ने लगाई फांसी, SDM ने पहुंचाया अस्पताल
Share

 कोंडागांव : छत्तीसगढ़ के कोंडागांव जिले में एक छात्रा ने फांसी लगा ली। बता दें कि कोंडागांव के कस्तूरबा गांधी बालिका आवासीय विद्यायल में 11वीं क्लास में पढ़ने वाली एक छात्रा ने फांसी लगा ली। सभी घटना कि जानकारी मिलते ही हॉस्टल के कमरे में पहुंचे और दरवाजा तोड़कर छात्रा को फांसी के फंदे से नीचे उतारा । वहीं एसडीएम मौके पर पहुंचे और छात्रा को चिंताजनक हालत में हास्पिटल पहुंचाया। हालांकि एसडीएम की समझदारी और सूझबूझ से छात्रा की जान बचायी जा सकी है। यह पूरा मामला कोंडागावं जिला के केशकाल थाना क्षेत्र का हैं।

जानकरी के अनुसार केशकाल में कस्तूरबा गांधी बालिका आवासीय विद्यायल संचालित हैं। यहां कक्षा 11वीं में पढ़ने वाली एक छात्रा ने आज सुबह 8 बजें के लगभग कमरे को अंदर से बंद करके बेल्ट से फांसी का फंदा बनाकर झूल गयी। दूसरी छात्राओं ने जब इस घटना को देखा तो उन्होने तुरंत छात्रावास अधीक्षिका को जानकारी दी। आनन फानन में कमरे का दरवाजा तोड़कर छात्रा को फंदे से नीचे उतारा गया। अधीक्षिका ने तुरंत ही घटना की जानकारी एसडीएम शंकरलाल सिन्हा को दी। सूचना मिलते ही बिना वक्त गवांए एसडीएम खुद ही कार चलाकर छात्रावास पहुंचे और तत्काल छात्रा को लेकर अस्पताल पहुंचे।

समय पर उपचार मिल जाने के बाद अब छात्रा की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही हैं। केशकाल थाना प्रभारी ने छात्रावास अधीक्षिक और एसडीएम की तत्परता से तत्काल छात्रा को अस्पताल पहुंचा गया। जिससे अब छात्रा की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही हैं। छात्रा ने किन कारणों से आत्महत्या की कोशिश की ये अभी जांच का विषय हैं। थाना प्रभारी ने बताया कि छात्रा का बयान अभी दर्ज नही हो सका हैं। छात्रा ने ऐसा कदम क्यों उठाया, ये बयान दर्ज होने के बाद ही स्पष्ट हो पायेगा।



Share

Leave a Reply