छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

CG NEWS: पुरानी रंजिश के चलते पत्नी के सामने युवक को पीट-पीटकर मार डाला

CG NEWS: पुरानी रंजिश के चलते पत्नी के सामने युवक को पीट-पीटकर मार डाला
Share

छत्तीसगढ़ के मुंगेली जिले से पुरानी रंजिश के चलते हत्या का मामला सामने आया है, जेल से छूटे एक व्यक्ति ने अपने भाई और पिता के साथ मिलकर एक युवक को पीट-पीटकर मार डाला। दो साल पहले वह इस युवक की नाबालिग बेटी को भगा ले गया था। उसने FIR कराई तो पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार करके लड़की को बरामद किया था। जमानत पर छूटने के बाद आरोपियों ने उससे बदला लेने के लिए उसकी जान ले ली।
विवाद दिसंबर 2019 से शुरू हुआ था। लोरमी थाना के बोड़तरा गांव निवासी रोहित साहू की नाबालिग बच्ची को भागवत जायसवाल भगाकर ले गया था। पुलिस ने भागवत को गिरफ्तार करके जेल भेजा था। कुछ महीने बाद भागवत जेल से जमानत पर छूटकर आ गया था। उसने रोहित के परिवार से बदला लेने की योजना बनाई।


सोमवार को गांव में गणेश विसर्जन हो रहा था, दोपहर को उस विसर्जन में रोहित साहू का भतीजा छोटू भी शामिल था। सभी नाचने गाने में व्यस्त थे, इसी दौरान भागवत, कुंभकरण और उसके पिता शिव प्रसाद जायसवाल विसर्जन में पहुंच गए और छोटू को पीट दिया। छोटू की पिटाई की बात जैसी ही रोहित को पता चली रोहित शाम को अपनी पत्नी के साथ शिव प्रसाद के घर पहुंच गया और उसने भतीजे के साथ हुई मारपीट का विरोध जताया।


भागवत ने अपने पिता शिवप्रसाद और भाई कुंभकरण जायसवाल के साथ मिलकर रोहित को घेर लिया और उसे पीटना शुरू कर दिया। रोहित को टंगिया और लाठी से पिटता देख उसकी पत्नी बीच-बचाव के लिए आई। वह हाथ जोड़कर उसे छोड़ने के लिए मिन्नतें करती रही, लेकिन आरोपियों ने रोहित के साथ उसकी पत्नी को भी पीट दिया। तीनों मिलकर रोहित को तब तक पीटते रहे, जब तक उसकी मौत नहीं हो गई। उसकी पत्नी भी पिटाई में गंभीर रूप से घायल हुई है।


घटना के बाद शाम को ही आसपास के लोग मौके पर पहुंच गए और इस बात की शिकायत लोरमी थाने में दर्ज कराई गई। लोरमी थाना प्रभारी राजकुमार साहू ने बताया कि पुलिस आरोपियों की तलाश के लिए उनके कई ठिकानों पर छापामार कार्रवाई कर रही है। पुलिस ने बताया कि रोहित के तीन बच्चे थे, जिसमें एक बच्चे की मौत हो चुकी है। फिलहाल मामले की जांच जारी है।



Share

Leave a Reply