छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

CG NEWS : कलयुगी बेटे ने की बाप की दर्दनाक तरीके से हत्या

CG NEWS : कलयुगी बेटे ने की बाप की दर्दनाक तरीके से हत्या
Share

रायगढ़ : मां ने गांजा की पपुडिय़ा दुबारा देने से इंकार किया तो नशेड़ी बेटे ने उसकी पिटाई के बाद नींद में गाफिल अपने पिता के सिर पर लोहे के तवे से हमला करते हुए उसे मौत के घाट उतार दिया। नशे के चक्कर में बाप का कत्ल की यह वारदात शहर के खर्राघाट बेलादुला मोहल्लेे की है। चक्रधर नगर पुलिस ने भागने की फिराक में कातिल बेटे को हिरासत में लिया है।

 


इस संबंध में मिली जानकारी के अनुसार स्थानीय बेलादुला के आखिरी छोर खर्राघाट रपटा के पास राजमिस्त्री का काम करने वाला धरम सिंह खडिय़ा (60 वर्ष) अपनी बीवी नीला बाई तथा 20 साल के बेटे उपेंद्र सिंह के साथ रहता था। शनिवार रात तकरीबन रात 9 बजे धरम अपने घर में बिस्तर बिछाकर सो गया। चूंकि, उपेंद्र को नशे की बुरी लत है, इसलिए वह अपनी मां से गांजे की एक पुडिय़ा मांगकर पीया, मगर नशा कम होने पर उसने एक और पुडिय़ा की मांग की। नीला बाई ने गांजा पी चुके बेटे को दुबारा पुडिय़ा देने से पल्ला झाड़ते हुए उसे बुरा भला कहा जो उपेंद्र को नागवार गुजरा। फिर क्या, नशे की खुमारी में डूबे उपेंद्र ने गाली-गलौच कर जान से मारने की धमकी देते हुए नीला बाई की पिटाई कर दी। बेटे को आक्रामक होते देख दहशतजदा मां जब मदद के लिए अपनी भाई बहू को चिल्लाई तो नशे की झोंक में उपेन्द्र ने आव देखा न ताव और कमरे में सो रहे अपने बूढ़े पिता पर गुस्सा उतारते हुए रोटी बनाने वाले लोहे के तवे से ऐसा जोरदार हमला किया कि सिर से लहू बहते ही धरम खडिय़ा ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। वहीं, अपने नशेड़ी बेटे के हाथों अपने सुहाग को उजड़ते देख बदहवास महिला ने किसी तरह भागकर आसपास के लोगों को घटना की सूचना दी तो जागरूक युवकों ने इसकी खबर चक्रधर नगर थाने में दी।


इधर, बेलादुला खर्राघाट में हत्या की भनक लगते ही हरकत में आए थाना प्रभारी अभिनवकान्त सिंह ने मौके की नजाकत को भांप प्रधान आरक्षक लोमेश सिंह राजपूत, सतीश पाठक, आरक्षक सुशील यादव, अखिलेश कुशवाहा और डहरु उरांव को तत्काल भेजा। खाकी वर्दीधारियों की टीम जब घेराबन्दी करते हुए मौके पर पहुंची तो गांजे की झोंक में उपेन्द्र लडखड़़ाते हुए भागने की कोशिश कर रहा था, जिसे पकड़कर थाने ले जाया गया। फिलहाल, हत्प्राण राजमिस्त्री की बीवी अपने एक रिश्तेदार महिला के साथ चक्रधर नगर थाने में शिकायत दर्ज कराई तो पुलिस ने सिरफिरे उपेन्द्र के खिलाफ भादंवि की धारा 302 के तहत आपराधिक प्रकरण दर्ज करते हुए मामले को छानबीन में लिया है।
 



Share

Leave a Reply