CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |    छत्तीसगढ़ में तेजी से पांव पसार रहा कोरोना,कल फिर 8 नए मरीजों की पुष्टि...एक्टिव मरीजों की संख्या हुई 71    |

CG NEWS: भिलाई स्टील प्लांट के मैनेजर ने की ख़ुदकुशी, परिजन बोले- पोस्ट कोविड दिक्कतों से परेशान थे

CG NEWS: भिलाई स्टील प्लांट के मैनेजर ने की ख़ुदकुशी, परिजन बोले- पोस्ट कोविड दिक्कतों से परेशान थे
Share

छत्तीसगढ़ के भिलाई से आत्महत्या का मामला सामने आया है, भिलाई स्टील प्लांट (BSP) के वाटर मैनेजमेंट विभाग के सीनियर मैनेजर चंदन दास ने नदी में कूदकर आत्महत्या कर ली। उनका शव शुक्रवार सुबह 8 बजे के करीब सरमढ़ा एनीकट के पास मिला। परिजनों का कहना है कि वह कोरोना संक्रमित होने के बाद की समस्याओं से काफी परेशान था। इसी के चलते मानसिक रूप से काफी परेशान रहता था। मामला नेवई थाना क्षेत्र का है।


जानकारी के मुताबिक, रिसाली निवासी बीएसपी के सीनियर मैनेजर चंदन दास बुधवार शाम बिना किसी को कुछ बताए घर से कहीं चले गए थे। काफी देर बाद जब वह नहीं लौटे तो परिजनों ने तलाश शुरू की। इस बीच कोतवाली पुलिस को उनकी स्कूटी शिवनाथ किनारे महमरा एनीकट के पास मिली थी।


पुलिस ने जब स्कूटी और आसपास के एरिया की तलाशी ली तो नदी के किनारे कुछ ही दूर पर चप्पलें पड़ी मिली। गाड़ी के रजिस्ट्रेशन नंबर से पुलिस को चंदन दास का पता चला और फिर उनके भाई दीपक दास से संपर्क कर पूछताछ की। वहीं आसपास लोगों से पूछताछ में पता चला कि एक व्यक्ति वहां स्कूटी से आया था और फिर नदी में छलांग लगा दी।


महमरा से रसमढ़ा एनीकट बहकर पहुंच गया था शव
गुरुवार से ही गोताखोरों और SDRF की टीम ने सर्चिंग शुरू की, लेकिन महमरा एनीकट के आसपास शव नहीं मिला तो अंधेरा होने पर खोजबीन बंद कर दी गई। शुक्रवार तड़के फिर से SDRF की टीम पानी में उतरी। बताया नदी के बहाव को देखते हुए वह लोग खोजबीन करते-करते रसमढ़ा एनीकट के पास पहुंचे। वहां पर उन्हें चंदन दास का शव मिला। यह वहीं जगह है, जहां दो दिन पहले दो छात्रों की डूबने से मौत हो गई थी।



Share

Leave a Reply