कोरोना अपडेट : प्रदेश के इस जिले में कोरोना ने ढाया कहर, छत्तीसगढ़ में कल के मुकाबले आज बढ़ी नए कोरोना मरीजों की संख्या    |    बड़ा हादसा: खाई में गिरी मेटाडोर ,10 की मौत व 15 घायल, पीएम मोदी ने जताया शोक    |    कोरोना अपडेट : प्रदेश में आज 2 की हुई मृत्यु, आज इतने मरीजों की हुई पहचान, देखे जिलेवार आकड़े    |    मौसम अलर्ट: उत्तर-पूर्वी मानसून की आहट से इन राज्यों पर मंडराया बारिश का खतरा    |    बड़ी खबर: पटाखे की गोदाम में लगी भयानक आग से 5 की गई जान, 9 लोग घायल    |    कोरोना अपडेट : प्रदेश के ग्रामीण क्षेत्रों में फिर पैर पसारने लगा है कोरोना, छत्तीसगढ़ में आज इतने मरीजों की हुई पहचान    |    बदल गए पेंशन के नियम, 30 नवंबर तक ये काम ना किया तो रुक जाएगी पेंशन    |    कोरोना अपडेट : प्रदेश के इस जिले में हुआ कोरोना विस्फोट, धीरे धीरे फिर से बढ़ रहे है एक्टिव मरीजो की संख्या, देखें जिलेवार आंकड़े    |    बड़ी खबर: राज्यपाल की बिगड़ी तबियत, दिल्ली AIIMS में भर्ती    |    कोरोना अपडेट : प्रदेश के इन दो जिलों में हुआ कोरोना विस्फोट, आज प्रदेश में मिले इतने नए मरीज, देखें जिलेवार आंकड़े    |

CG NEWS: हत्या कर भिलाई में छुपे थे हत्यारे, पुलिस ने मास्टरमाइंड सहित 4 को गिरफ्तार किया

CG NEWS: हत्या कर भिलाई में छुपे थे हत्यारे, पुलिस ने मास्टरमाइंड सहित 4 को गिरफ्तार किया
Share

पुलिस ने बड़ा खुलासा करते हुए मध्य प्रदेश में गैगस्टर हत्याकांड के 4 आरोपियों को पुलिस ने शनिवार तड़के छत्तीसगढ़ के भिलाई से गिरफ्तार किया है। पकड़े गए आरोपी एक किराये के मकान में छिपे थे। आरोपियों में हत्याकांड का मास्टरमाइंड भी शामिल है। आरोपियों को छिपाने के आरोप में पुलिस ने भाई-बहन को भी हिरासत में लिया है। आरोपियों से फॉर्च्यूनर कार, 2 देशी कट्‌टा और 12 राउंड कारतूस बरामद हुआ है। सभी आरोपियों को लेकर MP पुलिस लौट गई है।


जानकारी के मुताबिक, MP के मंडला के बीजाडांडी थाने की पुलिस ने रात करीब 3 बजे नेहरू नगर पश्चिम स्थित एक मकान में छापा मारा। स्थानीय पुलिस की मदद से MP से आई 7 सदस्यीय टीम ने मकान को घेर लिया। इसके बाद पुलिस ने सेकेंड फ्लोर पर अंदर घुसे और तीन बदमाशों को धर दबोचा। इस दौरान एक आरोपी छत से कूदकर भागने की कोशिश कर रहा था। पुलिस ने उसे भी दौड़ाकर पकड़ लिया। आरोपियों की लोकेशन मोबाइल टावर से पता चली थी।


रिश्तेदार बताकर आरोपियों को छिपा रख था, रोहित मास्टरमाइंड
इस मकान के फर्स्ट फ्लोर को भाई-बहन ने किराये से लिया था। वह अपनी मां के साथ रहते थे। MP से फरार आरोपी नीरज सोनकर, सौरभ सोनकर, रोहित सोनकर और कैलाश यादव को उन्होंने मकान मालिक से अपना रिश्तेदार कहकर परिचय कराया था। भाई और बहन को भी पुलिस अपने साथ मंडला ले गई है। पकड़े गए चारों आरोपी जबलपुर के बरेला में पूर्वा गांव के रहने वाले हैं। गैंगस्टर हत्याकांड में रोहित को मास्टरमाइंड बताया जा रहा है।


12 अगस्त को गोली मारकर की थी गैंगस्टर बबलू पांडा की हत्या
आरोपियों ने अपने अन्य साथियों के साथ मिलकर 12 अगस्त को गैंगस्टर बबलू पांडा की हत्या की थी। साथ ही उसके साथियों पर भी हमला किया। आरोपियों ने बबलू को NH-30 पर स्थित ढाबे के पास गोली मार दी थी। इस मामले में पुलिस 5 आरोपियों को पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है। जबकि एक आरोपी अभी भी फरार बताया जा रहा है। इन सभी के बीच जुआ और सट्‌टा को लेकर आपसी रंजिश चल रही थी।



Share

Leave a Reply