छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

CG NEWS: शराब पीने के लिए पैसे नहीं, फांसी का फंदा बनाकर झूल गया

CG NEWS: शराब पीने के लिए पैसे नहीं, फांसी का फंदा बनाकर झूल गया
Share

कोरबा: परिवार की माली हालत ठीक नहीं होने पर भी नशे का आदी हो चुका युवक कल मध्यान्ह 10 रूपए शराब पीने के लिए पैसे नहीं होने की बात कहते हुए मां द्वारा मना किये जाने पर फांसी का फंदा बनाकर अपने परछी में झूल गया। पुलिस मर्ग कायम कर मामले में विवेचना शुरू कर दी है।


जानकारी के अनुसार कटघोरा थाना अंतर्गत ग्राम कसनिया के खुटरीपारा निवासी युवक संदीप कुमार एक्का उम्र 22 वर्ष पिता फलसाय एक्का घर में कोई काम भी नहीं करता था। यहां तक की गलत संगत में पड़कर किशोरावस्था से ही वह शराब के नशे का आदी हो चुका था। जबकि परिवार में उसकी मां विद्या उरांव उम्र 45 अपने पुत्र संदीप एवं 17 वर्षीय पुत्री संजना एक्का की परवरिश रोजी मजदूरी करके करती चली आ रही थी। वहीं संदीप अपने दोस्तों के सोहबत में आकर शराब पीने के बाद दिन भर इधर.उधर टाईम पास किया करता था। शाम या रात के वक्त घर आता भी था तो मात्र खाना खाने और सोने के लिए। यही उसकी रोजाना की दिनचर्या हो गई थी। जिसके कारण उसकी मां भी आये दिन परेशान रहा करती थी। उसके द्वारा घर में रोजाना नशापान करने के बाद अशांती पैदा करने के चलते उसकी बहन संजना भी दिन भर पड़ोसी के घर जाकर अपना समय गुजारती थी।


बताया जाता है कि कल दोपहर को जब श्रीमती विद्या उरांव काम से खाना खाने के लिए घर आयी थी तो संदीप ने उससे शराब पीने में 10 रूपया कम होने का हवाला देते हुए किसी भी हालत में उक्त रूपए देने की जीद करने लगा। उस समय उसकी मां के पास पैसे नहीं थीेए इसलिए उसने रूपये देने से मना करते हुए अपरान्ह अपने काम पर चली गई। इसी बीच बहन के पड़ोसी के घर जाने तथा मां के काम पर चले जाने पर संदीप एक्का ने अपने मकान की परछी में लगाए गए लोहे के पाईप में लायलोन की रस्सी से फांसी का फंदा बनाकर झूल गया। देर शाम उसकी मां एवं बहन जब घर पहुंचे तो उसकी हालत देखकर रोना शुरू कर दी। जिसके बाद संजना एक्का अपने पड़ोसी को लेकर कटघोरा थाना पहुंची और अपने भाई द्वारा फांसी लगाए जाने की जानकारी दी। कटघोरा पुलिस ने संजना एक्का की सूचना पर मर्ग क्रमांक 92ध्21 कायम कर शव को आज सुबह फंदे से उतरवाकर पंचनामा कार्रवाई के उपरांत उसे पीएम के लिए कटघोरा सीएचसी के चीरघर भिजवा दिया।



Share

Leave a Reply