छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

छत्तीसगढ़ : मेला घूमने गए युवक की हत्या, अज्ञात हमलावर के खिलाफ मामला दर्ज

छत्तीसगढ़ : मेला घूमने गए युवक की हत्या,  अज्ञात हमलावर के खिलाफ मामला दर्ज
Share

जांजगीर : प्रदेश में हत्या के वारदात बढते जा रहे है। प्रतिदिन लोग किसी न किसी वारदात में अपनी जान गवा रहे है। इसी बीच जांजगीर जिले से एक खबर सामने आई है। यहाँ एक युवक को चाकू मारकर हत्या कर दी गई है। मामला शिवरीनारायण थाना क्षेत्र का है। हत्या की वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी वहाँ से भाग निकला। 

मिली जानकारी के अनुसार मृतक युवक अपने दोस्तों के साथ शिवरीनारायण मेले में घूमने गया था। इसी बीच भीड़ में से किसी ने चाकू निकाला और युवक पर हमला कर दिया। मृतक युवक का नाम राज देवांगन है जो खरौद गांव का रहने वाला है। वह रविवार को अपने दोस्तों के साथ मेले में घूमने गया था। वो वहां पर अपने दोस्तों के साथ घूम रहा था। सभी मेले का आनंद ले रहे थे। मेले में काफी भीड़ थी। उसी दौरान शाम को 7 से 7.30 बजे के बीच भीड़ में से किसी शख्स ने चाकू निकाला और राज के शरीर में कई वार किए, जिससे वह वहीं घायल होकर गिर गया।

वारदात के दौरान काफी भीड़ होने से पता नहीं चल पाया की आखिर ये हमला किसने किया। हमले के बाद राज जख्मी हो गया। जिसे इलाज के लिए तुरंत ही पहले शिवरीनारायण के अस्पताल ले जाया गया था। जहां से उसकी गंभीर हालत को देखते हुए उसे बिलासपुर रेफर किया गया था। बिलासपुर ले जाने के दौरान ही उसने रास्ते में दम तोड़ दिया है।

बताया जा रहा है कि उसके शरीर के कई हिस्सों से काफी खून बह चुका था। जिसके चलते उसकी जान चली गई। इधर, घटना के बाद इसकी जानकारी पुलिस को भी दी गई है। पुलिस ने इब इस मामले में अज्ञात हमलावर के खिलाफ केस दर्ज किया है। अब पुलिस इस मामले की जांच में जुटी है। 



Share

Leave a Reply