छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

छत्तीसगढ़: देवर ने कुल्हाड़ी से ताबड़तोड़ वार कर की भाभी की हत्या, जानिए क्या है पूरा मामला

 छत्तीसगढ़: देवर ने कुल्हाड़ी से ताबड़तोड़ वार कर की भाभी की हत्या, जानिए क्या है पूरा मामला
Share

छत्तीसगढ़ के अंबिकापुर शहर से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. जहां पर एक युवक ने कुल्हाड़ी से ताबड़तोड़ वार कर अपनी भाभी की हत्या कर दी. बताया जा रहा है कि बुधवार की रात देवर अपनी भाभी से रुपये मांग रहा था. मना करने के बावजूद देवर देर रात भाभी के कमरे में घुस आया और जबरन थैले में रखे रुपये निकालने लगा.भाभी ने देवर की चोरी पकड़ी और इसका विरोध शुरू कर दिया. बात को आगे बढ़ता देख देवर ने घर में रखी कुल्हाड़ी से भाभी पर हमला कर दिया.

देवर ने कुल्हाड़ी से काटकर कर दी भाभी की हत्या
घटना के दौरान महिला का पति उसी कमरे में था नशे की वजह से उसे इस हत्या की भनक तक नहीं लगी. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 302 के तहत अपराध दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. घटना के दौरान मृतक महिला के 10 साल के भजीते इस घटना को देख लिया और वो डरकर कमरे में छुप गया.

रुपये न देने पर देवर ने की भाभी की हत्या
पुलिस का कहना है कि मृतक महिला के देवर ने अपनी भाभी को घर में रुपये रखते हुए देख लिया था. फिर उसने पैसे मांगने शुरू कर दिए. इस पर महिला ने जरूरी काम बताते हुए उसे पैसे देने से मना कर दिया. लेकिन रात करीब 2 बजे आरोपी महिला के कमरे में घुसा और पैसे निकालने लगा.

पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी
इस दौरान देवर भारी में झगड़ा हुआ उसने घर में रखी कुल्हाड़ी से अपनी भाभी के सिर और शरीर के कई हिस्सों पर वार कर दिया. जिससे महिला की मौके पर ही मौत हो गई. इस घटना के बाद से इलाके में दहशत का माहौल है.
 


Share

Leave a Reply