CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |    छत्तीसगढ़ में तेजी से पांव पसार रहा कोरोना,कल फिर 8 नए मरीजों की पुष्टि...एक्टिव मरीजों की संख्या हुई 71    |

छत्तीसगढ़: नदी के पास पेड़ में फांसी पर झूलती मिली महिला की लाश

 छत्तीसगढ़: नदी के पास पेड़ में फांसी पर झूलती मिली महिला की लाश
Share

बलरामपुर।  जिले के रामानुजगंज ग्राम छोटकी चिनिया संगीता देवी पिता भीरू सिंह की शादी पिछले 8 मई को झारखंड  के बानूटीकर गांव के उपेंद्र सिंह से हुई थी  रविवार को छत्तीसगढ़ की सीमा से सटे कन्हर नदी के डोंगा घाट जंगल क्षेत्र में नवविवाहिता का शव पेड़ से झूलता मिला। नवविवाहिता के पिता ने हत्या की आशंका जताई है। मामले में झारखंड के रंका थाना में मर्ग कायम कर शव का पोस्टमार्टम करा शव परिजनों को सौंप दिया गया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार छोटकी चिनिया के संगीता देवी उम्र 19 वर्ष की शादी झारखंड के बालूटीकर गांव से उपेंद्र से 8 मई को ही थी 22 मई को वह पति के साथ ससुराल से मायके आई थी। संगीता के पिता का घर छत्तीसगढ़ के छोटकी चिनिया एवं झारखंड में ग्राम पानिदोहर मे भी था जो शादी के बाद झारखंड में ही पिता के घर में रह रही थी। वही 29 मई को सुबह 8 बजे संगीता शौच के लिए घर से निकली थी उसके बाद वह नहीं लौटी जिसके उसकी खोजबीन की जाने लगी। इसी बीच परिवार जनों  घर से 10 किलोमीटर दूर पेड़ से लटकता शव होने की जानकारी  परिवार वालों को मिली तब मौके पर पहुंचे तो देखा कि बेटी का शव पेड़ से लटका हुआ है।जिसके बाद परिजनों ने घटना की जानकारी रंका थाने में दी। बताया जा रहा है कि संगीता का बात दो युवकों से होता था उन्हीं पर हत्या की आशंका जताई जा रही है।

प्रेम प्रसंग के चलते हत्या की आशंका संगीता का प्रेम प्रसंग चिनिया गांव के ही एक युवक से था ऐसे में परिजनों के द्वारा आशंका जताई जा रही है कि हत्या युवक के द्वारा ही की गई है इस संबंध में रंका थाना में भी आवेदन दिया है। 


Share

Leave a Reply