CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |    छत्तीसगढ़ में तेजी से पांव पसार रहा कोरोना,कल फिर 8 नए मरीजों की पुष्टि...एक्टिव मरीजों की संख्या हुई 71    |

छत्तीसगढ़: जमीन विवाद में युवक की हत्या...बहन और भतीजे ने रची खौफनाक साजिश

छत्तीसगढ़: जमीन विवाद में युवक की हत्या...बहन और भतीजे ने रची खौफनाक साजिश
Share

  रायगढ़ / छत्तीसगढ़ के रायगढ़ जिले में जमीन विवाद में युवक की हत्या कर दी गई थी। लैलूंगा थाना क्षेत्र में हुए अंधे कत्ल का पुलिस ने पर्दाफाश कर दिया है। पुलिस ने खुलासा किया है कि नजदीकी रिश्तेदारों ने ही युवक को बेरहमी से मौत के घाट उतार दिया था। इस मामले में पुलिस ने मृतक की चचेरी बहन और भतीजे को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि एक अन्य आरोपी फरार है, जिसकी सरगर्मी से तलाश जारी है। इस महीने 2 अगस्त को साप्ताहिक बाजार लैलूंगा के आगे चारगोडा रोड पर तालाब के पास एक अज्ञात युवक की लाश मिली थी। पुलिस ने युवक की शिनाख्त के लिए आसपास के लोगों से जानकारी ली। वहीं अपने मुखबिर भी फैला दिए। इसी बीच पुलिस को पता चला कि बाजार पारा लैलूंगा का रहने वाला शेखर महंत पिछले कुछ दिनों से लापता है। इसके बाद पुलिस ने शेखर के परिजनों को मामले की सूचना दी। शेखर की पत्नी गीता महंत और परिवार के सदस्यों ने मृतक का कपड़ा देखकर उसकी शिनाख्ती की। परिजनों ने पुलिस को बताया कि वह 28 जुलाई की शाम से घर से लापता था। उन्होंने कहा कि मृतक की चचेरी बहन और भतीजे से उनका जमीन विवाद चल रहा था। तब पुलिस ने परिजनों के शक के आधार पर दोनों की तलाश शुरू की।

हत्याकांड में 3 लोग थे शामिल

इसी दौरान पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि घटना की शाम मृतक का भतीजा जितेंद्र और एक अन्य युवक तालाब के पास देखे गए थे। ऐसे में पुलिस ने संदेही जितेंद्र और उसके साथी को हिरासत में लिया। उनसे कड़ी पूछताछ की गई। सख्ती से पूछताछ करने पर जितेंद्र ने बताया कि इस योजना में वह अकेला नहीं है, बल्कि उसकी बुआ मोगरा महंत भी शामिल है। इस हत्याकांड में जितेंद्र महंत, मोगरा महंत और देवनारायण महंत के शामिल होने की बात आई।



Share

Leave a Reply