छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

CRIME NEWS : नाबालिग बालिकाओं को अपहरण कर ले जा रहे आरोपी को किया गिरफ्तार...

CRIME NEWS : नाबालिग बालिकाओं को अपहरण कर ले जा रहे आरोपी को किया गिरफ्तार...
Share

अंबिकापुर : बलरामपुर रामानुजगंज जिले के रघुनाथनगर थाना क्षेत्र से 2 नाबालिग बालिकाओं का अज्ञात लोगों ने अपहरण कर लिया था। पुलिस ने मामले की शिकायत पर जांच करने पहुंची तो पता चला कि गांव के ही एक व्यक्ति ने दोनों बालिकाओं को राजस्थान निवासी पिता-पुत्र के साथ भेज दिया है। पिता-पुत्र बालिकाओं को कार में बैठाकर राजस्थान ले जा रहे थे। इसी बीच 5 अप्रैल को पुलिस ने लोकेशन के आधार पर आरोपी पिता-पुत्र को मध्यप्रदेश के खजुराहो में धरदबोचा। पुलिस ने उनके कब्जे से दोनों बालिकाओं को भी बरामद किया। मामले में पुलिस ने आरोपी पिता-पुत्र और ग्रामीण को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।


बलरामपुर-रामानुजगंज जिले के रघुनाथनगर थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम हरिगवां निवासी 2 नाबालिग लड़कियों को 31 मार्च को अज्ञात आरोपी अपहरण कर कहीं ले गए थे। परिजनों की लिखित शिकायत पर रघुनाथनगर पुलिस मामले में अपराध दर्ज कर बालिकाओं की तलाश में जुट गई थी। जांच के दौरान पता चला कि बालिकाओं को ग्राम हरिगवां के ही रामबिलास प्रजापति ने राजस्थान के कालू राम नामक व्यक्ति के साथ राजस्थान भेज दिया है। इस पर थाना प्रभारी कृष्णा पाटले के नेतृत्व में पुलिस टीम मध्यप्रदेश और राजस्थान गई।


पुलिस टीम ने अप्रैल को आरोपी कारुलाल उर्फ कालूराम पिता स्व. मन्नालाल 53 वर्ष और उसके पुत्र सुरेश चंद 28 वर्ष निवासी ग्राम श्यामपुरा झालवाड़ा राजस्थान को मध्यप्रदेश के खजुराहों में धरदबोचा। उनके कब्जे से कार क्रमांक आरजे 28 सीए 8003 में सवार दोनों नाबालिग बालिकाओंको सकुशल बरामद किया गया। पुलिस ने कार भी जब्त किया है। रघुनाथनगर थाना क्षेत्र से 2 नाबालिग बालिकाओं का अज्ञात लोगों ने अपहरण कर लिया था।


पुलिस टीम ने 5 अप्रैल को आरोपी कारुलाल उर्फ कालूराम पिता स्व. मन्नालाल 53 वर्ष और उसके पुत्र सुरेश चंद 28 वर्ष निवासी ग्राम श्यामपुरा झालवाड़ा राजस्थान को मध्यप्रदेश के खजुराहों में धरदबोचा। उनके कब्जे से कार क्रमांक आरजे 28 सीए 8003 में सवार दोनों नाबालिग बालिकाओं को सकुशल बरामद किया गया। पुलिस ने कार भी जब्त की है।
 



Share

Leave a Reply