छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

CRIME NEWS : दो सगे भाईयों ने मिलकर किये नाना की कुल्हाडी मारकर हत्या, दोनों आरोपी गिरफ्तार

CRIME NEWS : दो सगे भाईयों ने मिलकर किये नाना की कुल्हाडी मारकर हत्या, दोनों आरोपी गिरफ्तार
Share

 रायगढ़। थाना खरसिया अंतर्गत ग्राम “सोण्डका” में मकान विवाद को लेकर गांव के 62 वर्षीय वृद्ध व्यक्ति की उसके सगे दो नाती ने कुल्हाड़ी से मारकर हत्या कर दिये। दोनों आरोपियों को खरसिया पुलिस ने गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर भेजा गया है। आरोपियों पर घटना के एक दिन पूर्व मृतक की बहू द्वारा थाना खरसिया में 25 दिसंबर को उनके घर घुसकर आरोपियों द्वारा मारपीट, तोड़फोड़ की रिपोर्ट दर्ज कराया गया था। हत्या की सूचना पर तत्काल खरसिया पुलिस मौके पर पहुंची और एक आरोपी को हिरासत में लिया गया। एक आरोपी घटना के बाद से फरार था जिसकी गिरफ्तारी के लिये रात भर पुलिस दबिश देती रही, आज सुबह उसे भी गिरफ्तार किया गया।

घटना की जानकारी पर पुलिस अधीक्षक द्वारा थाना खरसिया एवं चौकी खरसिया स्टाफ को सरगर्मी से आरोपियों की पतासाजी का निर्देश दिया गया। एसडीओपी खरसिया निमिषा पाण्डेय के दिशा निर्देशन, मार्गदर्शन पर रातभर फरार आरोपी ओमप्रकाश डनसेना की पतासाजी की गई, सुबह मुखबिर द्वारा आरोपी के नावापारा रोड़ पर देखे जाने की सूचना पर आरोपी को तत्काल पुलिस टीम हिरासत में लेकर थाना लाया गया। आरोपी रातभर खेत में छिपा होना और मकान विवाद को लेकर नाना गेंदलाल की हत्या करना कबूल किया है। आरोपी – ओम प्रकाश डनसेना उर्फ गोलू पिता तेरस डनसेना 24 साल, कार्तिक उम्र 19 साल दोनों निवासी सोण्डका थाना खरसिया जिला रायगढ़ के मेमोरेंडम पर घटना में प्रयुक्त टंगिया, डंडा, फावड़ा, गैस सिलेंडर तथा आरोपियों के घटना समय पहने कपड़े जप्त कर आरोपियों को गिरफ्तार कर अपराध पंजीबद्ध न्यायिक रिमांड पर भेजा गया है।

निमिषा पाण्डेय- एसडीओपी खरसिया



Share

Leave a Reply