छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

झमाझम बारिश से जनजीवन अस्त-व्यस्तः बारिश से नदी नाले उफान पर, जानिए कैसा है ज़िला मुख्यालय का हाल

झमाझम बारिश से जनजीवन अस्त-व्यस्तः बारिश से नदी नाले उफान पर, जानिए कैसा है ज़िला मुख्यालय का हाल
Share

 गरियाबंद ज़िले के कई इलाकों में बारिश से जनजीवन अस्त-व्यस्त हो गया है. मैनपुर सहित आस पास के नदी नालों में भारी बारिश के चलते हालात बिगड़े हुए देखे जा रहे हैं.छत्तिशगढ में लगतार बारिश से कई ज़िलों में अलर्ट जारी किया गया है.वहीं, ज़िले में भारी बारिश की चेतावनी जारी की गई है.

जिला मुख्यालय गरियाबंद में सुबह से हो रही बारिश के चलते पूरा जन जीवन प्रभावित हो गया है। अत्यधिक वर्षा के कारण नगर के मुख्य सड़क मार्ग सहित कई गलियों में सड़क के ऊपर तक पानी बह रहा है। वही बारिश के कारण आवाजाही भी प्रभावित हो रही है। सुबह से ही हो रही तेज बारिश के कारण लोग घर में ही दुबके है। सुबह जल्दी खुलने वाले बस स्टेंड सहित चौक चौराहों की कई दुकान भी अब तक खुली नहीं हैं। यात्री बसों में भी सवारी नही पहुंच रहें हैं। गरियाबंद से राजिम और रायपुर जाने वाली शुरू की दो तीन बसों में अधिकांश सीटे खाली देखने को मिल रही है। हालाकि अत्यधिक जरूरी काम होने पर लोग छाते और रेनकोट के सहारे निकल रहे हैं।

इधर तेज बारिश के चलते एक बार फिर नदी नाले उफान में आ गए हैं। बीते दो दिन मैनपुर क्षेत्र में हुई बारिश का असर पैरी नदी में देखने को मिल रहा है। बीती रात से पैरी नदी का जलस्तर काफी बढ़ गया है। इसके साथ ही ग्रामीण अंचलों में भी नदी नाले रपटों में पानी भरना शुरू हो गया है गरियाबंद के आसपास के गांव जैसे नागाबुढ़ा, पारागांव, छिंदौला में नाले रपटे में तेजी से पानी का स्तर बढ़ने लगा है। कुछ देर और बारिश हुई तो यह आवागमन अवरुद्ध होने की संभावना है।



Share

Leave a Reply