छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

आपसी विवाद के चलते भाई ने भाई को उतारा मौत के घाट.....

आपसी विवाद के चलते भाई ने भाई को उतारा मौत के घाट.....
Share

बालोद : छोटे भाई की पत्नी पर बुरी नजर रखना बड़े भाई को भारी पड़ गया. जहां आपसी विवाद के दौरान बड़े भाई को छोटे भाई ने मौत के घाट उतार दिया.हालांकि शातिर ने पुलिस के बचने के हत्या का राज दफ्न कर दिया था, लेकिन एक गलती ने उसके मंसूबों पर पानी फेर दिया. पुलिस ने हत्यारे भाई को गिरफ्तार कर लिया है.आगे की कार्रवाई की जा रही है।

दरअसल, घटना बीते माह की है. जिले के अंतिम छोर वनांचल क्षेत्र स्थित मंगचुआ थानाक्षेत्र चिलमगोटा डोरवेपार 18 अप्रैल की रात कृष्णा कोरेटी अपने घर शराब पीकर पहुंचा. जहां छोटे भाई गोविंद कोरेटी की पत्नी को अकेला पाकर उसके साथ छेड़छाड़ करने की कोशिश करने लगा. इसी बीच गोविंद घर पहुंच गया और पत्नी के साथ छेड़छाड़ करता देख उसका विरोध करने लगा. इसी बीच धक्का-मुक्की के दौरान कृष्णा जमीन पर गिर गया, जिससे उसके सिर पर बुरी तरह चोट आई और वह मर गया. जिसके बाद गोविंद और उसके पत्नी दोनों ने मिलकर योजना तैयार की और गांव के दोरबेपारा में खुदाई हो रहे नए तालाब के पास गड्ढे में कृष्णा की लाश को दफना दिया।

जब कृष्णा से जुड़ा कोई सुराग नहीं मिला, तब संदेह के आधार पर पुलिस ने कृष्णा के छोटे भाई गोविंद से पूछताछ की. जिसके बाद कृष्णा ने पुलिस के पास घटना की सारी सच्चाई बताई और अपने भाई की हत्या करना कबूल किया।

मिली जानकारी के अनुसार मृतक कृष्णा आदतन शराबी था और उसकी शादी नहीं हुई थी. वह हर रोज शराब के नशे में घर आता और छोटे भाई गोविंद की पत्नी के साथ छेड़छाड़ करता था।

जब गोविंद ने अपने बड़े भाई की हत्या करने की बात कबूली तब उसे जहां पर सब दफ्न किया गया था, वहीं ले जाकर शव को थाने की टीम और पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों की मौजूदगी में बाहर निकाला गया और डीएनए टेस्ट के लिए भेजा गया.

वहीं पूरे मामले को लेकर मंगचुआ थाना प्रभारी दिलीप नाग ने बताया कि, कोटवार की सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए शव को बाहर निकाल डीएनए टेस्ट के लिए भेजा है. मृतक के छोटे भाई को हिरासत में लेकर विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है।
मिली जानकारी के अनुसार जब कृष्णा की मौत हो गई तो उसे राज रखने के लिए गोविंदा और उसकी पत्नी दोनों ने मिलकर घटना को राज रखने के लिए थाने में गुम इंसान दर्ज करवाया. जब 20 दिन बीत जाने के बाद भी कृष्णा का कोई अता-पता नहीं चला तब मौत का राज खुला।
 



Share

Leave a Reply