CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |    छत्तीसगढ़ में तेजी से पांव पसार रहा कोरोना,कल फिर 8 नए मरीजों की पुष्टि...एक्टिव मरीजों की संख्या हुई 71    |

हत्या के दो मामलों में आठ आरोपी हुए गिरफ्तार,पढ़िए पूरी खबर

हत्या के दो मामलों में आठ आरोपी हुए गिरफ्तार,पढ़िए पूरी खबर
Share

 राजनांदगांव।  शहर के कोतवाली थाना क्षेत्र और चिखली पुलिस चौकी क्षेत्र में बुधवार को हुए हत्या के दो अलग-अलग मामलों में पुलिस ने तीन नाबालिग सहित 8 आरोपियों को पकड़ा है। पकड़े गए आरोपियों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत कार्रवाई की जा रही है.

दीपावली त्योहार के अवसर पर अपनी पुरानी रंजिश निकालने के लिए राजनांदगांव शहर के कोतवाली थाना क्षेत्र और चिखली पुलिस चौकी क्षेत्र में बीते दिन हत्या के दो मामले सामने आए। पहले मामले में चिखली पुलिस चौकी क्षेत्र अंतर्गत चार आरोपियों ने मिलकर शंकरपुर क्षेत्र में रात लगभग 10:00 बजे विनय भारती की अनिमेष तिवारी, आर्यन नायक, दीपक नेताम और नीलेश तिवारी ने मिलकर हत्या कर दी। आरोपियों ने उक्त घटना को अपनी पुरानी रंजिश के चलते अंजाम दिया है। वहीं दूसरे मामले में कोतवाली थाना क्षेत्र के अंतर्गत तीन नाबालिग आरोपियों के साथ मिलकर शहर के स्टेशन पारा निवासी आरोपी अनमोल शेन्डे ने मोहम्मद कलीम खत्री पर धारदार हथियार से हमला कर उसकी हत्या कर दी। इस हत्या के मामले में भी आरोपी ने पुरानी रंजिश के चलते वारदात को अंजाम दिया है। दोनों ही मामले में पुलिस ने 8 आरोपियों पर कार्रवाई की है और पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

इस मामले में राजनांदगांव पुलिस अधीक्षक प्रफुल्ल ठाकुर का कहना है कि दोनों हत्या के मामले में आठ आरोपी शामिल हैं, जिसमें से तीन नाबालिग है। सभी आरोपियों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत कार्रवाई की जा रही है।
पुलिस अधीक्षक राजनांदगांव ने बताया कि इन दोनों ही हत्या के मामले में शामिल आरोपी में से कुछ आदतन बदमाश है, जिनके खिलाफ कई धाराओं में मामले दर्ज है। हत्या के इन दोनों मामलों में शामिल आरोपियों के खिलाफ पुलिस ने 25-27 आर्म्स एक्ट और धारा 302 के तहत हत्या का प्रकरण दर्ज कर कार्रवाई की है। सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया गया है।



Share

Leave a Reply