छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

मां को अपशब्द कहने पर युवक ने मुर्गा-मटन काटने वाले चाकू से दिनदहाड़े भरे बाजार में युवक की हत्या...

मां को अपशब्द कहने पर युवक ने मुर्गा-मटन काटने वाले चाकू से दिनदहाड़े भरे बाजार में युवक की हत्या...
Share

​​​​​​​रायगढ़ : छत्तीसगढ़ के रायगढ़ में मंगलवार दोपहर एक युवक ने दर्दनाक घटना को अंजाम दिया जहाँ भरे बाजार दूसरे युवक की गर्दन काट दी। आरोपी ने वहीं दुकान में रखा मुर्गा-मटन काटने वाला धारदार हतियार से युवक के गले पर एक के बाद एक कई वार कर दिए। दिनदहाड़े हुई हत्या के चलते लोग और व्यवसायी दहशत में है। वहीं आरोपी खुद को पुलिस के हवाले करने की बात कहता हुआ वहां से भाग निकला और थोड़ी देर बाद थाने में सरेंडर कर दिया। मामला चक्रधर नगर क्षेत्र की है।


जानकारी के मुताबिक, अंबेडकर आवास निवासी कृष्णा सिंह (30) मंगलवार दोपहर करीब 12 बजे किसी काम से रेलवे लाइन के पास स्थित मटन-मुर्गा बाजार गया था। इसकी जानकारी उसके पड़ोस में रहने वाले नंदकिशोर भुईहर (20) को लगी तो वह भी वहां पहुंच गया। दोनों बंगाल मटन मुर्गी दुकान के पास खड़े थे और उनमें विवाद शुरू हो गया। इसी बीच गुस्से में आकर नंद किशोर ने दुकान में रखा धारदार हथियार उठाया और कृष्णा के गले पर वार कर दिया।


जब तक दुकानदार और वहां मौजूद लोग कुछ समझ पाते कृष्णा लहूलुहान होकर सड़क पर गिर पड़ा। यह देखकर आसपास के लोग डर गए। इसके बाद आरोपी वहां से थाने जाने की बात कहकर भाग निकला। इसके बाद लोगों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने खून से लथपथ युवक को अस्पताल भिजवाया, लेकिन वहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। उसके शव को मॉर्च्युरी में रखवा दिया गया है। वहीं आरोपी ने थाने पहुंचकर सरेंडर कर दिया।


मां को अपशब्द कहने का लिया बदला
होली के दिन आरोपी और कृष्णा में विवाद हुआ था। स्थानीय लोगों का कहना है कि कृष्णा ने उसकी मां को लेकर अपशब्द कहे थे। इसके बाद से नंदकिशोर काफी गुस्से में था। बदला लेने की फिराक में उसे जब कृष्णा के अकेले बाजार में होने का पता चला तो वहां पहुंच कर मार दिया। फिलहाल पुलिस आरोपी नंदकिशोर से पूछताछ कर रही है। वहीं वारदात के बाद अब भी बाजार में दहशत का माहौल है।
 



Share

Leave a Reply